Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमदेशदेखिए बिहारी ब्यूटी मॉम्स के जलवे

देखिए बिहारी ब्यूटी मॉम्स के जलवे

-

मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार के पहले ऑडिशन में छायी रहीं घरेलू महिलाएं। दिखा उत्साह, उम़़ड़ी भीड़

पटना , मौर्य न्यूज18

पटना में खूब हो रहे महिलाओं के लिए फैशनेबल आयोजन

अब बिहार की महिलाएं हर मुकाबले को तैयार रहती है। चाहे वो ग्लैमर की दुनिया में टैलेंट दिखाने की बात ही क्यों ना हो। घर में खाना बनाना और बच्चों को पालने के अलावे उनके अंदर के हुनर को भी दुनिया देखे इसके लिए अब वो खुल कर मंच शेयर कर रही हैं और जहां भी मौका मिल रहा है वो अपना टैलेंट दिखने को तैयार रहती है। इन दिनों बिहार के पटना में कई आयोजन बिहार की घरेलू कामकाजी महिलाओं के लिए हुए। सब में भारी भीड़ देखी गई। काफी संख्या में इस तरह के आयोजनों में, ऐसे मंचों को अपना रही हैं । इसी का एक नजारा पिछले दिनों भी देखने को मिला जब पटना में व्यूटी मॉम्स के लिए पहला ऑडिशन रखा गया। क्या कुछ हुआ जानिए पूरी रिपोर्ट में।

पहला ऑडिशन कुछ ऐसा रहा

न्यू बूगी – वूगी अकेडमी के बैनर तले आयोजित बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ थीम पर आधारित  मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार का पहला ऑडिशन आर्य रोड स्थित महाराणा प्रताप भवन में हुआ। इस ऑडिशन में बिहार के कई जिलों से आयी सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस शो के पहले ऑडिशन में महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक – दूसरे को कड़ी टक्कर दी। 25 से लेकर 40 साल तक की महिलाओं ने निर्णायकों को अपने डांसिंग, सिंगिंग, रैंप वॉक से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया।

किसने किया जज

इस ऑडिशन में प्रतिभागियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ा जिसमें इंट्रो टैलेंट और रैंप वॉक शामिल था। कार्यक्रम में निर्णायक के रूप में नाजिया  हसन(मिसेज इंडिया सेकंड रनर अप), श्रेया शाकिशा (मिस बॉलीवुड), नेहा (बेस्ट ब्यूटीफुल हेयर) व विनय रॉय (टैलेंट ऑफ बिहार विनर) ने प्रतिभागियों का चयन किया। इस अवसर पर उपस्थित कार्यक्रम संयोजक व न्यू बूगी – वूगी अकेडमी के निदेशक अनिल राज ने कहा की इस मंच के द्वारा हम इन प्रतिभाओ को तरास कर उन्हें राष्ट्रीय मंच तक पहुंचाने का काम करेंगे।

व्यस्त जिंदगी में सपने दबे ना…!

उन्होंने कहा की मैं इस कार्यक्रम का आयोजन बिहार की महिलाओं के अंदर छुपे हुए प्रतिभा को निखारने के लिए कर रहा हूँ। आज के ब्यस्त जिंदगी में महिलाएं घर ऑफिस और अन्य सामाजिक बंधनों में उलझ कर रही जाती हैं और वो अपने सपने को दबा कर रख लेती हैं। इसीलिए हम इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर उनके प्रतिभा को एक ससक्त मंच देना चाहते हैं ताकि वो भी सभी बाधाओं को पार कर अपने सपने को साकार सर सकें। कार्यक्रम में स्टेज पर महिलाओं ने अपने प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया। निर्णायकों संग मौजूद दर्शकों ने भी इस कार्यक्रम का भरपूर लुफ्त उठाया। अनिल राज ने बताया की इस ऑडिशन का आयोजन बिहार के अन्य जिलों में भी किया जाएगा।

मनोरंजन जगत के लिए पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...