Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSराजद में भाई-भाई ना रहा!

राजद में भाई-भाई ना रहा!

-

पौलिटिकल डेस्क। मौर्य न्यूज18। पटना।

बिहार ये भूमि है महावीर की, भगवान बुद्ध की, चाणक्य की, आर्यभट्ट की, कालीदास की। ये भूमि है आंदोलन की। ये भूमि है बिहार की। औऱ यहां राजद खेमे में दो भाई सत्ता के लिए जंग-ए-मैदान में खुलकर सामने हैं। लड़ाई घर से बाहर आ गई है। छोटा भाई तेजस्वी लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद पूरी तरह से राजद का कमान संभाले हैं। और पार्टी के अंदर के खूंटा-खंभा को ठीक करने में लगे हैं। वहीं बड़े बेटे तेजप्रताप सिलयासत औऱ ससुर की लड़ाई को दहलीज से बाहर ला दिया है। तेजस्वी के कील खुंटे को उखाड़ने में लगे हैं। तो ऐसे में बिहार में कैसे मजबूती से मुकाबला कर पाएगा महागठबंधन। क्या होगा राजद का। दो भाइयों के बीच जिस तरह से दीवार खड़ी है। बिहार की महागठबंध की राजनीति ही अलग दिशा में चली गई है। जो शायद लालू प्रसाद ने सोचा भी ना होगा।

इसपर राजद के तेजस्वी यादव सफाई देते फिर रहे हैं। कह रहे है मसला सुलझा लेंगे। कांग्रेस के बिहार प्रदेश अधयक्ष मदन मोहन झा भी इसे राजद की अंदरूनी लड़ाई बताते हैं। कहते हैं इससे महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। राजद इस मसले को खुद ही सुलझाने में सक्षम है।

जबकि भाजपा के कद्दवार नेता नंदकिशोर यादव लालू प्रसाद पर तंज कस रहे हैं। कह रहे है कि ये परिवार की पार्टी लालू प्रसाद ने बना दी है। उसी का नतीजा है कि ये हालत है। अभी और दुरर्गति होनी है।

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

Maurya News18 की रिपोर्ट। 

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...