Google search engine
मंगलवार, जून 22, 2021
Google search engine
होमPOLITICSबिहार की मॉम्स दिखाएंगीं जलवा !

बिहार की मॉम्स दिखाएंगीं जलवा !

-

मिसेज ब्यूटी मॉम्स का आडिशन 15 सितंबर को

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

बिहार की मॉम्स के लिए स्टेज तैयार है। वो चाहें तो अपना जलवा दिखा सकती हैं। हुनर औऱ टैलेंट मंच पर दिखाने को तैयार हैं तो पटना में इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। शादी और बच्चे होने के बाद महिलाओं को पारिवारिक जीवन में ज्यादा समय देना होता है। ऐसे मे उनके अंदर छिपे टैलेंट और हुनर को दिखाने का मौका नहीं मिल पाता है। ऐसी मॉम्स के लिए मंच तैयार है। समझिए और जानकारी लेने के बाद अपनी सूझबूझ से लगे तो यहां इस मंच का उपयोग करिए और लाइफ को खूबसूरत तरीके से इंज्वाइ करिए। पूरी जानकारी के लिए पेश है ये रिपोर्ट।

खबर बिहार की उन महिलाओं के लिए है जो शादी-शुदा हैं। पटना के डांस  इंस्टीच्यूट बूगी बूगी कीओर से महिलाओं के लिये आयोजित होने वाले मॉडलिंग हंट शो मिसेज ब्यूटी मॉम्स का ऑडिशन 15 सितंबर को होगा।   मिसेज ब्यूटी मॉमस का ऑडिशन 15 सितंबर को महाराणा प्रताप भवन ,आर्यकुमार रोड ,मछुआ टोली में होने जा रहा है।शो का आयोजनबूगी बूगी के निदेशक अनिल राज कर रहे हैं।   

अनिल राज ने बताया कि 25 वर्ष से 40 वर्ष की महिलायें शो में हिस्साले सकती हैं। ऑडिशन के लिये मात्र 500 रूपये फीस रखी गयी है।ऑडिशन सुबह 09 बजे से 03 बजे तक लिये जायेंगे। शो में हिस्सा लेने केलिये 9334153470 और 9693062813 पर संपर्क कर जानकारी ली जा सकती है।उन्होंने बताया कि ऑडिशन के बाद चयनित प्रतिभागियों को एक सप्ताह तकग्रुमिंग दी जायेगी और उन्हें फायनल राउंड के लिये तैयार कियाजायेगा।शो का फिनाले अक्टूबर माह में होगा।       

प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती

अनिल ने बताया कि पॉजिटिव सोच हो तो प्रतिभा उम्र की मोहताज नहींहोती। जब भी उचित मंच और मौका मिल जाए तो यह प्रतिभाएं सामने आती हैं। आमतौर पर जब हाउस वाइफ की बात आती है तो जेहन में किचन मे काम करती महिला की छवि उभर कर सामने आती है। लेकिन इन्ही महिलाओं को मौका मिला तो उन्होंने संस्कारों में बंध कर एक आधुनिक महिला की छवि में खुद को खड़ा किया है। महिलाओं को मौका दिया जाये तो वह कामयाबी की नयी इबारत लिख सकतीहैं।मिसेज ब्यूटी मॉमस के जरिये महिलाओं को जागरूक करने का प्रयास कियाजा रहा है।        अनिल राज ने बताया कि गृहणी, मां और मॉडल, तीनों में क्या कोई तालमेलहै? सरसरी तौर पर देखा जाए तो जवाब न में ही आएगा। यदि उचित मंच मिले तोसब संभव है। एक महिला गृहणी और मां ही नहीं वह जबरदस्त मॉडल भी है।

ALSO READ  जब दोस्त ने ही राखी सावंत का उड़ाया मजाक, फिर क्या हुआ..!
ALSO READ  जब दोस्त ने ही राखी सावंत का उड़ाया मजाक, फिर क्या हुआ..!

आपको बता दें कि पटना में आये दिन इस तरह के शो हो रहे हैं। जिसमें बड़ी तादाद में महिलाएं हिस्सा ले भी रही हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस खबर के जरिए अधिक से अधिक महिलाओं में उत्सुकता जागेगी और ऑडिशन में शामिल हो सकेंगी।

पटना से मनोरंजन जगत के लिए मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली : उद्योग विहार की जूता फैक्टरी में लगी आग

दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर, छह कर्मचारी लापता बबली सिंह, नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास...