Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमPOLITICSनशे में है मुम्बई की महानगरी ! Maurya News18

नशे में है मुम्बई की महानगरी ! Maurya News18

-

मुम्बई/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 ।

मुम्बई की महानगरी नशे में है। इस दुनिया में नशे के सौदगरों के बारे में भी अहम खुलासे हो रहे हैं। नाम ना बताने की शर्त पर एक शख्स ने नशे के सौदागरों के बारे में जिस तरह की बातें की है, वो काफी चौकाने वाली है। इस संबंध में विस्तार से जानकारी दी है। पेश है रिपोर्ट ।

75 फीसदी से ज्यादा कलाकार लेते हैं ड्रग्स

मुम्बई के एक शख्स ने नाम ना बताने के शर्त पर कहा कि बॉलीवुड के तकरीबन 75 फीसदी से ज्यादा कलाकार ड्रग्स का नशा करते हैं. मायानगरी दुनिया की बड़ी हस्तियां और टेलीविजन कलाकारों का सबसे पसंदीदा नशा गांजा  है. गांजा खरीदने के लिए कोड नेम का इस्तेमाल होता है. महंगे गांजे का कोड नेम ‘डबीज’ है जबकि ड्रग पेडलर्स का कोड नेम AK-200 है।

मायानगरी की दुनिया  में कौन पहुंचाता है ड्रग्स


उन्होंने आगे कहा कि Blue Berry Kush और Strawberry Kush एक किस्म का फ्लेवर्ड गांजा है. ये गांजा 10,000 रुपये प्रति ग्राम की कीमत तक बिकता है. इसे सिर्फ अमीर घर के लोग ही लेते हैं. फिल्मी दुनिया को नशे का सामान मुहैया करवाने के लिए फिल्म सिटी, बांद्रा और जुहू में पेडलर्स सक्रिय हैं.

ड्रग्स खरीदने के लिए सामने नहीं आते हैं सेलिब्रिटी


सूत्र  बताते हैं कि सेलिब्रिटी ड्रग्स खरीदने के लिए खुद कभी सामने नहीं आते हैं. इसके लिए उनके ड्राइवर, नौकर या स्टाफ पैडलर्स से डील करते हैं. कई बार ये कोडवर्ड में भी बात करते हैं.

मुंबई में ड्रग्स के धंधे के दो बड़े नाम

सूत्र बताते हैं कि मुंबई में ड्रग्स के धंधे के दो बड़े नाम हैं. साउथ मुंबई इलाके में चिंकू पठान और जुहू जैसे पॉश इलाके में इम्मा नाम के शख्स का बड़ा नेटवर्क है. वहीं फिल्म सिटी इलाके में मीराज का नेटवर्क सक्रिय है. ड्रग्स की सप्लाई में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

सड़क के रास्ते मुंबई पहुंचती है ड्रग्स

उन्होंने आगे कहा कि ये महंगा नशा विदेश के अलावा गुजरात और पंजाब से मुंबई तक सड़क के रास्ते आता है. फिर शहर के बड़े पैडलर्स के पास जखीरा पहुंचने के बाद छोटे पैडलर्स को ये रिटेल क्वांटिटी में दिया जाता है. फिल्मी दुनिया के लोग अक्सर ज्यादा क्वांटिटी में ड्रग्स खरीदते हैं.

आपको बता दे सुशांत केस में NCB के आने के बाद ,यह सारी बातें Rhea Chakraborty aur Showik Chakraborty के एक whatsapp chat से सामने आई है ।शौबिक कि हो चुकी है गिरफ्तारी और रिया से पूछताछ अभी भी चल रहीं है ,इस पूछताछ में बहुत सारे बॉलीवुड के बड़े चेहरे भी सामने आ सकते है। इसलिए सुशांत के मामले को दबाया जा रहा था महाराष्ट्र सरकार के द्वारा ,कि कहीं बड़े बड़े नेता और अभिनेता का नाम बाहर नहीं आ जाए।पैसा,पॉवर और नशा ये सर चढ़ के बोल रहा है बॉलीवुड में ।

मुम्बई और नई दिल्ली से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

ALSO READ  यूपी के कलाकारों को मिल रही आर्थिक मदद, जरूरतमंद उठा सकते हैं लाभ : राजू श्रीवास्तव

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...