Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमPOLITICSक्या वेदांता मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल है? MAURYA NEWS18

क्या वेदांता मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल है? MAURYA NEWS18

-

NEW DELHI, MAURYA NEWS18

इन दिनों वेदांता को लेकर एक नया मामला सामने आया है । मामला मनी लॉन्डिंग का है । इस संबंध में अब तक जो जानकारी मिल रही है उसे आप इस रिपोर्ट के जरिए समझ सकते हैं । मामला पूरी तरह से छानबीन औऱ जांच का है ।

वरिष्ठ प्रबंधन कर्मचारी राजेश सिंह, जो माइनिंग इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडलिस्ट हैं और 2016 से अब तक हेड माइंस Facor group के रूप में मुखिया के रूप में काम कर रहे हैं। दर्शकों के लिए जानकारीअनिल अग्रवाल के स्वामित्व वाली वेदांत ने इन्सॉल्वेंसी संचालित प्रक्रिया के माध्यम से फेरो एलॉयज कॉर्पोरेशन (फेसर) और इसकी सहायक फेसर पावर का अधिग्रहण किया है।

यहां जो आरोप लगाए गए हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि rajesh singh on leharsh export, kk 42 सिविल टाउनशिप राउरकेला जिसने फर्जी बिल 10 लाख + ओस्टापल माइन की खनन योजना का उठाया, जिसे वेदांता के अधिकारी आशुतोष गुरु द्वारा प्रबंधित किया गया, जो इसके बदले में नकद प्राप्त करता है

जैसा कि mr rajesh singh laharsh एक्सपोर्ट्स माइनिंग प्लान प्रिपरेशन और ibm रिकॉर्ड के कारोबार में नहीं है, यह साबित करता है कि इसे घर में तैयार किया गया था। mr rajesh singh ने विरोध किया कि वह उसके साथ मानसिक रूप से उत्पीड़न कर रहा था, हमारे पुष्टि के अनुसार, हमने कोशिश की आशुतोष गुरु ने नम्बर पर संपर्क करने को लेकिन उन्होंने फोन लेने से मना कर दिया।

खान सुरक्षा निदेशालय में जनता की शिकायतों के लिए शिकायत की गई है और प्रक्रिया के तहत पूछताछ की जा रही है

वेदांता रिसोर्सेज लिमिटेड जिंक-लेड-सिल्वर, आयरन ओर, स्टील, कॉपर, एल्युमिनियम, पॉवर, ऑयल के हितों के साथ विश्व स्तर पर विविध प्राकृतिक संसाधन कंपनी है।

इस संबंध में जो कागजात हमारे सामने है वो आप देख सकते हैं । अगले पक्ष को इसपर बात रखनी है । इस संबंध में संबंधित लोगों से फोन पर जानकारी ली गई लेकिन कोई कॉल रिसिव नहीं कर रहे ।

ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।
ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

नई दिल्ली से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।