Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमPOLITICSविशाल और अनीषा बने मिस्टर एंड मिस मगध सीजन 02 के विजेता

विशाल और अनीषा बने मिस्टर एंड मिस मगध सीजन 02 के विजेता

-

बिहारशरीफ में फैशन शो का जलवा

छोटे शहरों में लड़के-लड़कियां दिखा रहे टैलेंट

बिहारशरीफ, 15 दिसंबर, मौर्य न्यूज18 ।

नये दौर में युवा अब हर जगह एक्टिव है। हर फिल्ड में एक्टिव हैं। वो अपना हुनर हर फिल्ड में दिखा भी रहे हैं। फैशन की बढ़ती दुनिया में छोटे शहरों में भी इसका क्रेज बढ़ा है। बिहार के काफी संपन्न जिलों में से एक बिहारशरीफ में इस तरह के इवेंट हो रहे औऱ युवा बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। इस बात का ये सीधा प्रमाण है कि अब हुनर कहीं भी किसी भी स्टेज पर दिखाने को युवा पीढ़ी आतुर है। इसी कड़ी में द सुपर नोुवा इवेंट मैनेजमेंट ने मिस्टर एंड मिस मगध 2019 मॉडल हंट शो का आयोजन किया जो सीजन-2 के नाम से हुआ क्या कुछ हुआ इस इवेंट में जानिए पूरी रिपोर्ट के जरिए।

बिहारशरीफ बीते 15 दिसम्बर को एक मॉडल हंट सो का आयोजन हुआ। इस शो का नाम मिस्टर एंड मिस मगध 2019 मॉडल हंट शो, सीजन 2 रखा गया । जिसमें मगध क्षेत्र के युवाओं ने हिस्सा लिया । इस शो का फिनाले टाउन हॉल में रखा गया । जिसमें विशाल औ अनीषा ने खिताब अपने नाम किया।

आपको बता दें कि लड़को में अमित और असद दूसरे और तीसरे नंबर पर रहे वहीं लड़कियों में ऋचा रानी दूसरे और तान्या तीसरे नंबर पर रही।जज के तौर पर मिसेज गॉर्जियस दिवा ग्लोबल 2019 की विनर इति प्रज्ञा सिंह,कास्टिंग डायरेक्टर संजीव सिंह,मिस्टर इंडिया पॉपुलर रिषभ कश्यप मौजूद थे। वहीं मुख्य अतिथि के रूप में मास्टर उज्जवल,सैय्यद जमाल,अम्बर जमाली,सत्यवीर सिंह,शुभम कुमार ,राजा राजपूत और मिथिलेश कुमार शामिल थे।

ALSO READ  बिहार पंचायती राज : जिनका क्षेत्र नगर निकाय में चला गया वो अब पंचायत प्रतिनिधि नहीं माने जाएंगे । प्रमुख पद भी उसी दिन से समाप्त : मंत्री सम्राट चौधरी

इन युवाओं ने भी दिखाए टैलेंट

इस शो के फोटोग्राफी पार्टनर एन के स्टूडियो थे,  फाइनल राउंड में मगध क्षेत्र के जिला नालंदा ,नवादा गया एवं पटना के ऑडिशन से चुन के आए 40 फाइनलिस्ट्स ने हिस्सा लिया। फैशन शो में प्रतिभागियों ने पारंपरिक के साथ ही वेस्टर्न आउटफिट प्रजेंट किए। इसमें फैशन जगत के नए ट्रेंड को पेश किया गया। रंग-बिरंगी आउटफिट्स में उभरती मॉडल नजर आईं। फैशन के लेटेस्ट ट्रेंड्स को यहां खूबसूरती से पेश किया गया। मंच का संचालन अविनाश गिरी ने किया।

ALSO READ  बिहार पंचायती राज : जिनका क्षेत्र नगर निकाय में चला गया वो अब पंचायत प्रतिनिधि नहीं माने जाएंगे । प्रमुख पद भी उसी दिन से समाप्त : मंत्री सम्राट चौधरी

इन्होंने इवेंट को सफल बनाया

इवेंट्स को सफल बनाने मेंसूरज,आशीष एवं बिट्टू का अहम योगदान रहा। मोस्ट टैलेंटेंड का खिताब राहुल राज और अंजली को दिया गया। मोस्ट हैंडसम मोहित और मोस्ट ब्यूटीफुल शानू चुनी गयी। मोस्ट पॉपुलर शिवम और ज्योति बनीं। बेस्ट वाक का खिताब अरमान और प्रीति को दिया गया जबकि बेस्ट बॉडीके लिये समीर और प्रज्ञा को पुरस्कार मिला।

शो के आयोजक शुभम बोले सभी को सही मंच मिलेगा

मिस्टर एंड मिस मगध 2019 के आयोजक शुभम कुमार सिंह ने बताया कि हमारा प्रयास बिहार की योग्य प्रतिभाओं को बॉलीवुड और फैशन जगत में सही मंच मुहैया कराना है। फैशन जगत में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। फैशनइंडस्ट्रीज में तेजी से बदलाव हो रहा है और नए अवसर खुल रहे हैं। यहां उनके लिए सुनहरा अवसर भी है। इसमें मेहनती और काम के प्रति जुनून रखने वाले को जल्दी सफलता मिलती है। छोटे शहर के बच्चों में भी अपार प्रतिभा होती है बस उन्हें एक मंच की ज़रूरत होती है जो मिस्टर एंड मिस मगध उन्हें देता है।

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

अंत में एक बात और ….

ये देश युवाओं का है। इस तरह के फैशन शो का चलन इन दिनों बढ़ा है। फैशन और चाका-चौंध में युवा अपना ग्लेमर ढूढ़ते हैं। और काफी उत्साह से इसमें हिस्सा भी लेते हैं। आयोजक उन्हें बड़े-बड़े सपने भी दिखाते हैं। ये सब ठीक है लेकिन युवा पीढ़ी जो इसमें हिस्सा ले रही है वो फूंक-फूंक कर कदम रखें ताकि आपको सपने दिखाने वाले आपको छल ना सके औऱ इसी के चक्कर में आप अपनी जिंदगी ना तबाह कर बैठें। इसलिए जरूरी है जो भी कदम बढ़ाएं सोंच-समझकर बढ़ाएं और दौलत व ग्लेमर के दिखावे में ना पड़ कर सच्चाई से चीजों को परखें और गुमराह ना हों। देश की तरक्की युवाओं की तरक्की पर ही निर्भर है। ऐसे में आयोजक भी इसे बेहतर तरीके से लें और ईमानदारी से अपने कहे का पालन करें। ताकि देश और देश की युवा पीढ़ी ठगे ना जाएं। तरक्की करें औऱ सपने साकार कर सकें। अगर किसी तरह का धोखा होता है तो कानून का सहारा जरूर लें।

इवेंट की झलक ….

बिहारशरीफ से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...