Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमBIHAR NEWSBIHAR BJP ओबीसी मोर्चा...अपना ख्याल रखिए और सेवा मिशन में लगिए ।...

BIHAR BJP ओबीसी मोर्चा…अपना ख्याल रखिए और सेवा मिशन में लगिए । MAURYA NEWS18

-

बिहार भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग हुई

मीटिंग में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल,

बोले – हर बूथ कोरोना मुक्त करना ही अपना लक्ष्य बनाएं

जयनाथ बोले- ओबीसी मोर्चा के उर्जावान साथियों…मिशन में लग जाएं ।

पटना, मौर्य न्यूज18

सेवा ही संगठन है …..

कोरोना से लड़ने का मिशन लेकर चलिए । हर बूथ कोरोना मुक्त करना ही लक्ष्य है । इसी को ध्यान में रखकर हर सदस्य अपने घर और अपने बूथ पर घ्यान दें । अपने गांव पर ध्यान दें । ध्यान ये कि आपके घर में, आपके बूथ के सारे लोग, आपके गांव-मोहल्ले के सारे लोग वैक्सीन ले लिया है या नहीं …। ये देखना है । सबको वैक्सीन दिलवाना है । सबकी जांच करवानी है । तभी कोरोना मुक्त देश बना पाएंगे।


बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने ये बातें प्रदेश के ओबीसी मोर्चा के सदस्यों से कहीं । श्री जायसवाल 20 मई को बिहार भाजपा ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों और सक्रिय कार्यकर्ताओं की वर्चुअल मीटिंग को संबोधित कर रहे थे ।
डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना का दूसरा फेज चौकाने वाला रहा है । इसमें कई लोगों की जान चली गई । इसलिए दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी इस नियम को बहुत ही गंभीरता से पालन करना है ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौहान ने कहा कि ओबीसी मोर्चा के प्रत्येक सदस्य उर्जावान हैं, आप अपनी सुरक्षा रखते हुए, अपने साथियों और संबंधियों का हालचाल जरूर लें । ये भी ध्यान दें कि कोई कोरोना की पीड़ा से गुजर कर जीत हांसिल की है और स्वस्थ्य हो गए हैं तो उनसे मिलकर उनका हौसला भी बढ़ाएं । मिशन कोरोना मुक्त देश बनाने का है ऐसे में राजनीति से उपर उठर सेवा करने का अवसर है । इस अवसर को हाथ से जाने ना दें । कोरोना की लड़ाई में मिलजुलकर समाज और देश को इस बीमारी से मुक्त करने की दिशा में काम में जुट जाएं ।

बैठ में मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद अजय निषाद ने संबोधित किया और कहा कि मनोबल बढ़ता है संगठन से जुड़कर सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी से पालन करते हैं । आम जनों में भी इससे संगठन के प्रति विश्वास बढ़ता है । मदद के लिए हमेशा आगे रहें । और संगठन के सुझाओं को गंभीरता से जमीन पर उतारे। कोरोना से तभी लड़ सकेंगे ।


मीटिंग में ये भी रहे मौजूद


इस मौके पर बिहार भाजपा के संगठन महामंत्री शिवनारायण, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ निखिल आनंद, प्रदेश महामंत्री डॉ संजीव चौरसिया, प्रदेश प्रवक्ता सह क्षेत्रीय प्रभारी संजय खंडेलिया, प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष यादव, आईटीसेल प्रदेश संयोजक अमृतांश जायसवाल सहित प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सक्रिय सदस्य मौजूद रहे ।


डॉ निखिल आनंद बोले- बाधाएं आएंगी, घबराने का नहीं ।

औबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ निखिल आनंद

हाल ही में नये दायित्व ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री के रूप में जुड़े प्रदेश प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने अपनी राय ऱखी और कहा कि ऐसे समय में कई तरह की बाधाएं भी आएंगी लेकिन घबराने का नहीं है । राजनीति की भी बात होगी लेकिन इन सबसे उपर उठकर शांतिपूर्वक नियम पालन के साथ सेवा कार्य को अंजाम देते रहना है ।

प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया बोले – सेवा ही संगठन है…इसी मूलमंत्र को आत्मसात करने को कहा गया है…लक्ष्य हांसिल करना है…।

वहीं बिहार ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता ने इस वर्चुअल मीटिंग की जानकारी संवाददातों को दी और कहा कि मीटिंग के जरिए “सेवा ही संगठन है ” यही भाव पार्टी का मूल मंत्र है । इसी को आत्मसात करने पर बल दिया गया । 30 मई तक सभी कार्यकर्ताओं को बूथ पर ध्यान केन्द्रीत करना अनिवार्य किया गया है । ताकि हर बूथ कोरोना मुक्त हो सके ।


पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।
ALSO READ  बिहार पंचायती राज : जिनका क्षेत्र नगर निकाय में चला गया वो अब पंचायत प्रतिनिधि नहीं माने जाएंगे । प्रमुख पद भी उसी दिन से समाप्त : मंत्री सम्राट चौधरी
ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...