Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमPOLITICSमैं अजय, रणवीर कपूर का बाप !

मैं अजय, रणवीर कपूर का बाप !

-

…और दीपिका फिर होगी कपूर की बांहों में 

निदेशक लव रंजन ने बना दी है पूर्व प्रेमियो की जोड़ी


मुम्बई डेस्क। मौर्य न्यूज18 ।

फिल्मी दुनिया में रोमांटिक और दिलचस्प खबरें आती रहती हैं। इस बार एक दिलचस्प खबर ये है कि अभिनेता अजय देवगन, स्टार रणवीर कपूर के बाप बनने वाले हैं। दूसरी खबर रोमांटिक है। खबर ये कि रणवीर कपूर की बाहों में फिर एकबार दीपिका पादूकोण होंगी। यानि दोनों हाथ में रणवीर को लड्डू। कह सकते हैं।

और ये सब करने वाले हैं “सोनू के टीटू की स्वीटी”  फिल्म बनाने वाले निदेशक लव रंजन। जी हां, लव रंजन एक फिल्म की तैयारी में हैं जिसमें रणवीर कपूर और दीपिका पादूकोण की जोड़ी को कास्ट किया जाना है औऱ रणवीर कपूर के बाप के रोल के लिए अजय देवगन को तैयार किया गया है। जब से ये खबर फिल्मी दुनिया को लगी है। रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की रियल लव स्टोरी की तब की सीन की तस्वीर भी सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

और ये वाली खबर तो वायरल हो ही रही है।  

वैसे तो इस फिल्म की टायटल सामने नहीं आयी है लेकिन रणवीर को लव रंजन ने सलेक्ट किया हुआ है। कहा जा रहा था कि लंबे वक्त से फिल्म में हीरोइन की तलाश की जा रही थी और अब इसमें दीपिका का नाम लगभग फाइनल हो गया है। फिलहाल दीपिका अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं अजय देवगन भी अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में व्यस्त हैं। रणबीर की बात करें तो वो फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा की शूटिंग में जुटे हुए हैं।

Film Director Love Ranjan

लव रंजन की फिल्म के लिए साल के अंत तक तीनों स्टार्स को अपने हालिया प्रोजेक्ट्स को समेटना होगा। लव फिल्म को दिसंबर तक फ्लोर पर लाना चाहते हैं। 

इधर, अजय देवगन और रणवीर कपूर की बात करें तो दोनों इससे पहले प्रकाश झा की फिल्म राजनीति में एकसाथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में भी साथ रहा तो लंबे अर्से के बाद ये दोनों जोड़ी इसबार बाप-बेटे की भूमिका में दिखेगी।

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।
ALSO READ  यूपी के कलाकारों को मिल रही आर्थिक मदद, जरूरतमंद उठा सकते हैं लाभ : राजू श्रीवास्तव

रणवीर पहले भी कई इंटरव्यू में अजय देवगन की तारीफ कर चुके हैं। रणवीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय सर के साथ दूसरी बोर स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे इसका बेसर्बी से इंतजार है। वहीं अजय देवगन भी रणवीर को इस जमाने का सुपर टैलेंटेड एक्टर बताते रहे हैं।

बॉलीबुड दुनिया से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।