Global Statistics

All countries
198,241,433
Confirmed
Updated on Saturday, 31 July 2021, 21:11:54 IST 9:11 pm
All countries
177,377,489
Recovered
Updated on Saturday, 31 July 2021, 21:11:54 IST 9:11 pm
All countries
4,228,877
Deaths
Updated on Saturday, 31 July 2021, 21:11:54 IST 9:11 pm
होमBIHAR NEWSBDO साहब से ऐसे प्यार जताया : पहले अंग-वस्त्र फिर, फूल-माला चढ़ाया...

BDO साहब से ऐसे प्यार जताया : पहले अंग-वस्त्र फिर, फूल-माला चढ़ाया फिर घोड़ी पर घुमाया

-

जनता और अधिकारी के बीच का प्यार ।

काम करेंगे तो ऐसे पूजती है जनता

रोहतास, मौर्य न्यूज18 ।

BDO साहब से पब्लिक को प्यार हो गया। उनके काम-काज और व्यवहार ने ऐसा मोहा कि प्यार तो होना ही था सो हो गया । इसी बीच खबर आयी कि वो अब शहर छोड़ कहीं और जा रहे हैं । यानि उनका तबादला हो गया है । फिर क्या था पब्लिक उनके आगे-पीछे टूट पड़ी । आंसू-बहने लगे । प्यार ऐसा कि सबने कहा कुछ करिए मत जाइए । जो होना नहीं था बीडीओ साहब ने कहा जाना ही पड़ेगा ।

फिर तो सबने कुछ खास करने की तैयारी की । घोड़ी मंगाई । अंग-वस्त्र मंगवाए । फूल-माला आया । और देखते ही देखते बीडीओ साहब को अंग-वस्त्र पहनाया गया, फूल-माले से लाद दिया गया और फिर घोड़ी तैयार थी ही प्यार से गोद में लेकर घोड़ी पर चढ़ाया और घुमाया गया । ऐसा प्यार जाताया कि बीडीओ साहब की आंखों से भी आंसू छलक पड़े ।  

खबर विस्तार से …।

बिहार के रोहतास जिले में BDO को अनोखे अंदाज में विदाई दी गई. लोगों ने उन्हें फूल और अंगवस्त्र देकर घोड़े पर सवार कर विदा किया. लोगों का कहना है कि अबतक किसी भी BDO को इतनी धूमधाम से विदाई नहीं दी गई है. इसके पीछे की वजह थी कि BDO ने अपने 3 साल के कार्यकाल में लोगों के लिए बहुत कुछ किया. इसलिए लोगों ने उन्हें इतनी भव्य विदाई दी.

ALSO READ  जानकारी : अब गांवों में भी खुल रहे बायोडीजल पंप

दरअसल, रोहतास जिले के डेहरी स्थित सिंचाई विभाग के अतिथि गृह में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया. यह समारोह डेहरी के प्रखंड विकास पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह के लिए था. इसके लिए खास इंतजाम किए गए थे. लोगों द्वारा उन्हें फूल-अंगवस्त्र देकर घोड़ी पर सवार कर विदा किया गया.

ALSO READ  जानकारी : अब गांवों में भी खुल रहे बायोडीजल पंप

इधर अपनी फेयरवेल पार्टी में अरुण कुमार में कहा कि डेहरी उनके सेवा काल का स्वर्णिम समय रहा है. 3 साल कैसे पूरे हो गए, यह पता नहीं चला. यहां के लोगों ने जो सहयोग दिया है, उसके लिए वह हमेशा ऋणी रहेंगे. इस मौके पर SDO सुनील कुमार ने कहा कि अरुण ने अपने वरीय पदाधिकारियों के हर दिशा-निर्देश का पालन करते हुए जनता के काम किए हैं. डेहरी SDPO संजय कुमार ने कहा कि विधि व्यवस्था बिगड़ने की स्थिति में भी अरूण ने उसे नियंत्रित करने का काम किया.

बता दें कि लॉकडाउन में BDO अरुण कुमार ने खुद घूम-घूम कर लोगों की राशन सहित आर्थिक मदद की थी. कई गरीब परिवार की बेटियों की शादियों में भी उनके द्वारा आर्थिक मदद की गई. इंदिरा आवास, राशन कार्ड, पेंशन सहित सरकार की योजनाओं को अपने स्तर से मॉनिटरिंग कर वास्तविक जरूरतमंदों तक लाभ भी पहुंचाया.

रोहतास से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

mauryanews18
MAURYA NEWS18 DESK
ALSO READ  शुक्रिया हिमालय...खुली आंखों से तुझे देखा, समझा...।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Must Read

शुक्रिया हिमालय…खुली आंखों से तुझे देखा, समझा…।

एक साक्षात्कार ऐसा भी : हिमालय पहुंचा, बादल फटा...फिर क्या हुआ... नुबार घाटी से वारिला होते हुए पैंगोंग का सफर हिमालय से विकास वैभव...की आंखों देखी...