Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमSTATEपटना ग्रेटर संग झूमे जॉली...! Maurya News18

पटना ग्रेटर संग झूमे जॉली…! Maurya News18

-

रोटरी ग्रेटर पटना का स्थापना दिवस, अध्यक्ष बने डॉ राजीव कुमार सिंह

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

शनिवार की शाम पटना के पाटलिपुत्रा स्थित द पाइन होटल के प्रांगण में रोटरी पटना ग्रेटर का स्थापना समारोह आयोजित किया गया, जिसमे डॉ राजीव कुमार सिंह को रोटरी ग्रेटर पटना के अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। समाज सेवा से जुड़े कार्यों के चलते ये जो बड़ी जिम्मेदारी मिली है।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर गोपाल खेमका, डॉ• अशीतोष त्रिवेदी , खूशबू सिंह , डॉ• शांति सिंह, रविनाथ जी, सुरेंद्र सिंह, अंकिता सिंह, अजित सिंह सहित अन्य साथी भी उपस्थित रहें।

स्थापना दिवस पर खूशबू सिंह के साथ रोटरी ग्रेटर पटना के सदस्य । मौर्य न्यूज18


इस कार्यक्रम में चार चांद लगाने पहुचे बॉलीवुड के मशहूर प्ले बैक गायक जॉली मुखर्जी ने इस को शाम को अपनी गायिकी से इतना रंगीन बना दिया कि ग्रेटर पटना के संग खूद भी झूमने को मजबूर हो गए। “चांदनी वो मेरी चांदनी”, ” आज हम तुम वो समन”, “पिक चिक पक”, सहित अन्य गानो ने जैसे पटना को सँगतीमय बना दिया और हर कोई जॉली मुखर्जी के जादू में खोया दिखा, इस शानदार शाम में लोग खाने का आनन्द जॉली मुखर्जी के गानों पर उठाते रहे । पटना झूम के गाया जॉली मुखर्जी जी के साथ और यादगार बनाया।

PARTY AT A GLANCE

पटना से मौर्य न्यूज18 की खास फीचर रिपोर्ट

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।