Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमSTATEखगड़िया एनएच 31 पर भीषण सड़क हदसा, दुल्हा-दुल्हन बुरी तरह हुए घायल,...

खगड़िया एनएच 31 पर भीषण सड़क हदसा, दुल्हा-दुल्हन बुरी तरह हुए घायल, बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

-

खगड़िया संवाददाता।

जिले के एनएच 31 पर खगड़िया-मानसी के मध्य 5 किलोमीटर ढ़ाला के पास गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। घटना में नव दंपत्ति दुल्हा वो दुल्हन बुरी तरह घायल हो गए। जिनको स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां प्राथमिक इलाज कर उनको पटना रेफर किया गया है। घायल दूल्हे की पहचान बेगूसराय जिले के वीरपुर निवासी कुणाल कुमार के रूप में की गई। नव दंबत्ति के परिजनो के अनुसार दुल्हा भागलपुर जिले के थाना बिहपुर से शादी कर अपनी पत्नी वो परिवार के कुछ सदस्यों के साथ वापस घर लौट रहा था। इस दौरान तेज हवा और बारिश के कारण चालक ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया और पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे गड्ढ़े में कार सहित जा गिरा। इस हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बता दें कि यास चक्रवाती तूफान के कारण पूरे बिहार में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। लगातार बारिश और तेज हवाओं के कारण लोग कहीं आने-जाने से कतरा रहे हैं। ऐसे में कुणाल की गाड़ी तेज हवा और बारिश के कारण अनियंत्रित हो गई। इसके बाद एक पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण गाड़ी गड्ढे में पलट गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से दोनों को निकाल कर अस्पताल में पहुंचाया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...