Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमPOLITICAL NEWSजमुई की सड़कों पर चिराग शो

जमुई की सड़कों पर चिराग शो

-

एनडीए से लोजपा सांसद हैं चिराग, फिर मैदान में कुदे

दूसरी तरफ महागठबंधन से पूर्वमंत्री भूदेव चौधरी हैं सामने

गिद्धौर प्रखंड की आठ पंचायतों का दौरा किया

जमुई से सदानंद कुमार, मौर्य न्यूज18

रविवार। 31 मार्च।

लोकसभा चुनाव की पहली मतदान तरीख 11 अप्रैल है। बिहार का जमुई लोकसभा क्षेत्र पहले फेज का ही हिस्सा है। इस इलाके में 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री का भी दौरा होना है। इसे देखते हुए जमुई से एनडीए प्रत्याशी और वर्तमान सांसद लोजपा के चिराग पासवान सड़कों पर उतर आए हैं। रोड शो कर रहे हैं।

जगह-जगह सभाएं हो रहीं है। मोदी-मोदी के नारे गूंज रहे हैं और कार का काफिला सड़को पर रेंग रहा है। लोग सडकों के किनारे खड़े होकर नजारे देख रहे। कार्यकर्ता मालाओं से सांसद का स्वागत कर रहे और लोजपा उम्मीदवार चिराग हाथ जोड़कर अभिनंदन कर रहे। फिर से सांसद चुनने की अपील कर रहें हैं। ये रोड शो गिद्दौर प्रखंड की आठों पंचायतों का दौरा किया।

कहां से कहां तक पैदल हुई यात्रा

कचहरी चौक से मुख्य बाजार महाराजगंज, थाना चौक , पुरानी बाजार, भछियार, बोधवन तालाब होते हुए कवैया तालाब तक पैदल यात्रा पूरी की। इस दौरान एनडीए प्रत्याशी ने व्यवसायियों तथा शहरवासियों ने समर्थन देने की अपील की। इसके पूर्व एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी चिराग पासवान ने गठबंधन के सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ पहले व्यवहार न्यायालय पहुंचे। इसके अलावा शहर के शगुन वाटिका में भाजयुमो महामंत्री विवेक सिन्हा की अध्यक्षता में आयोजित यूथ सम्मेलन में भाग लिया। । 

इसी नजारे के साथ रविवार पूरा दिन जमुई की सड़कें अस्त-व्यस्त रहीं। पूरे शहर में जाम की स्थिति बनी रही लेकिन जनता का उत्साह देखते बन रहा था। तैयारी पीएम नरेन्द्र मोदी के 2 अप्रैल को जमुई आगमन को भी लेकर है। औऱ चुनावी माहौल में मोदी-मोदी के नारे से भी माहौल में काफी गरमाहट आ गई है।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ
ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

दूसरी तरफ महागठबंधन से पूर्व मंत्री रहे भूदेव चौधरी मैदान में हैं। काफी कद्दवार लीडर के रूप में जाने जाते रहे हैं। बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। और तजुर्बों से लैश हैं। महागठबंधन की टिकट पर सांसद में चढाई करने की पूरी तैयारी कर ली है। यहां चर्चा एक और भी है। भूदेव के आगे चिराग। और चच्चा-बच्चा की लड़ाई जैसी बातें भी खूब हो रही है।

जाहिर है नेता पूरी तरह से चुनावी मूड में हैं। और जनता को अपनी और खिंचने के लिए हर संभव प्रयास करते रहेंगे। रोड शो जारी रहेगा। कभी एनडीए का तो कभी महागठबंधन का।

आप बने रहिए मौर्य न्यूज18 के साथ । हमारी खबरों को आप Youtube चैनल पर भी देख सकते हैं। यूट्यूब पर जाकर टाइप करिए Maurya News18 और देखिए न्यूज वीडियो।

जमुई से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...