Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमSTATEपटना में पाक कला में कौन कितना माहिर ! Maurya News18

पटना में पाक कला में कौन कितना माहिर ! Maurya News18

-

रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन्स ने आयोजित किया कुकिंग कंपीटिशन किचन स्टार सीजन1

पटना, 1 जनवरी । मौर्य न्यूज18 ।

पढ़ाई के साथ-साथ बच्चे घरेलू कामों में भी माहिर हों तो बात ही अलग हो जाती। खासकर खाना बनाने में हुनरमंद हुए तो क्या कहने। बनाने वालों का खाना लजीज हो, तो मजा और भी दोगुणा हो जाता है। ऐसे में पाक कला में कौन कितने माहिर हैं। इसी ख्याल को लेकर पटना में एक प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें कई ने अपने हुनर दिखाए। हुनर ऐसा की उंगलियां चाटते रहने का जी करने लगे। तो आखिर ये सब हुआ कहां और किसने करवाया, किसने बाजी मारी …ये सब जानने के लिए पढिए पूरी रिपोर्ट ।

विजयनगर कंकडबाग स्थित मेडिको मेकर्स की मेजबानी में साल के पहले दिन रोटरी ऑफ क्लफ पटना आर्यन्स ने कुंकिंग कम्पीटिषन किचेन स्टार सीजन-1 कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें चार टीम मोदी हाउस, अटल हाउस, गांधी हाउस विवेकानन्द हाउस ने भाग लिया जिसके कप्तान क्रमषः ज्योति, निधि, जावेद व नवीन थे। अपने कप्तान के नेतृत्व में स्वादिश्ट व्यंजन बनाकर गेस्फ ऑफ ऑनर राजीव भार्गव , मुख्य अतिथि डा0 विनीष निरंजन , जज के पैनल में बैठे दिनेष कुमार पाण्डेय , संतोश कुमार ,वसंत सिंह, राहुल षरण व ई0 सुश्मिता तथा अन्य गणमान्य अतिथि रवि कुमार पाण्डेय, आर.बी.मिश्रा के समक्ष पेश किया।

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

अलग-अलग टीम ने आइटम पेश किए

अलग अलग टीम की ओर से कई प्रकार के वेज, नन वेज आइटम पेश किया गया। स्वादिश्ट व्यंजनों की खुशबू ने जज पैनल के साथ साथ मुख्य अतिथि का भी  दिल जीत लिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मेडिको मेकर्स टीम से राकेष रमण , अभिशेक राय, हीरा लाल, अभिनव, रंजू देवी व बच्चों ने अपना भरपूर योगदान दिया।

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

इन्होंने बाजी मारी

इस कार्यक्रम को आयोजित करने में मेडिको मेकर्स के निदेषक प्रियतम अभिनव व मृणाल काॅलेज ऑफ मैथमेटिक्स के निदेषक मृणाल कष्यप की अहम भूमिका रही। किचेन स्टार सीजन 1 कंप्टीशन की विजेता टीम  लीडर के नेतृत्व वाली रही। वहीं उप विजेता का खिताब लीडर के नेतृत्व वाली टीम रही।

विजेता व उपविजेता टीम को रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन्स व मेडिको मेकर्स के द्वारा ट्रॉफी व मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मेडिको मेकर्स के संस्थापक प्रियतम अभिनव ने बताया कि यह प्रयास बच्चों में  पढ़ाई के साथ साथ घरेलू व पारिवारिक गुणों को समाहित करना है। ज्ञात हो कि मेडिको मेकर्स का मकसद बच्चों को मेडिकल प्रवेश परीक्षा की उचित तैयारी के साथ साथ एक जिम्मेवार नागरिक भी बनाना है।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  समस्तीपुर : टीका लगवा लीजिए नहीं तो वेतन नहीं मिलेगा ।

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...