Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमSTATEलोग एकबार फिर कहेंगे- चलो ! हॉल में सिनेमा देखने... Maurya News18

लोग एकबार फिर कहेंगे- चलो ! हॉल में सिनेमा देखने… Maurya News18

-

बॉक्स ऑफिस पर ‘सूर्यवंशी’ संग आएगी ‘राधे’।

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

कोरोना महामारी के कारण पिछला साल यानी कि 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा। इसका असर फिल्म इंडस्ट्री को भी झेलना पड़ा। कोरोना के डर ने जिंदगी की रफ्तार को तो ब्रेक लगाया ही फिल्मों का बनना भी बंद हो गया।

नया साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए नयी शुरुआत लेकर आया है। नयी फिल्में बननी शुरू हो चुकी हैं और मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस साल काफी सारी फिल्में रिलीज को भी तैयार हैं।

हम आपको बता रहे हैं, कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जो इस साल बॉक्स आफिस पर हंगामा करने को तैयार हैं।

राधे…सलमान खान की फिल्म राधे सिनेमाघरों में आने को तैयार है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट 13 मई को तय की गई है। सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री एवं सलमान खान  के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा एवं मेघा आकाश मुख्य भूमिका में दिखेंगे। सलमान के साथ कई फिल्में बना चुके प्रभु देवा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

सूर्यवंशी…रोहित शेट्टी के निर्देशन में तैयार ये फिल्म 2 अप्रैल को थिएटर में जाने को तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार डीसीपी सूर्यवंशी के रोल में दिखेंगे। अक्षय का साथ देगीं कैटरीनी कैफ। फिल्म को रोहित शेट्टी ने करण जौहर, अपूर्व मेहता, अरुणा भाटिया एवं हीरु यश जौहर के साथ प्रोड्यूस किया है।

सत्यमेव जयते2…मिलाप जावेरी के निर्देशन में सत्यमेव जयते2 14 मई को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका में एक बार फिर से जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन की लव इंट्रेस्ट के तौर पर दिव्या खोसला नजर आएंगी। दिव्या के पति भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

गंगूबाई कठियाबाड़ी…सच्ची कहानी से प्रेरित इस फिल्म में मुम्बई के चकलाघरों की माफिया गंगूबाई की कहानी है। फिल्म 30 जुलाई को थिएटर में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई के रोल के लिए आलिया भट्ट को चुना है।

इन सब के अलावे अतरंगी रे, केजेएफ83 इत्यादि फिल्में भी रिलीज को तैयार हैं।

फिल्मी दुनिया के लिए मौर्य न्यूज18 से इंद्राणी शर्मा की रिपोर्ट

ALSO READ  पर्यावरण की रक्षा हेतु पौधे अवश्य लगाएं : लक्षमण गंगवार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।