Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमBIHAR NEWSवो 70 साल वाले मैं 5 साल वाला – पीएम मोदी ।...

वो 70 साल वाले मैं 5 साल वाला – पीएम मोदी । Maurya News18 ।

-

पीएम मोदी की बिहार में पहली चुनावी सभा

जमुई/गया। बिहार मौर्य न्यूज18

पीएम मोदी 2 अप्रैल मंगलवार को जमुई पहुंचे। और कहा कि वो 70 साल वाले हैं और मैं 5 साल वाला हूं। वो जो 70 साल में दावे पूरे नहीं कर सके तो मैं 5 साल में कैसे सभी दावे पूरा कर दूंगा। कहने की वजह साफ है अभी और वक्त चाहिए।

  जमुई की चुनावी सभा में जनता की भीड़ के बीच पीएम मोदी अपने अंदाज में कांग्रेस को कोसते रहे। उन्होंने कहा कि संविधान के निर्माता बाबा साहेब अम्बेदकर को कांग्रेस हराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। और अब संविधान बचाने की बात कर रहे। मोदी अपने अंदाजे-ब्यां पर खूब तालियां बटोरीं।

जमुई की सभा में पिछले, अतिपिछड़े, दलित और आदिवासियों की बात भी पीएम ने खूब की। शुरूआत बाबा साहेब अम्बेदकर से हुई और फिर कहा कि बिहार में संविधान बचाने के नाम पर दलित औऱ आदिवासी समुदाय के लोगों को बरगलाया जा रहा है। साजिश रची जा रही है। उल्टी-सीधी बातें समझाई जा रही है।

इसी अंदाज में बिहार एनडीए के मुखिया नीतीश कुमार की कार्यशैली और एनडीए सरकार में बिहार की तरक्की की बातें भी खूब हुई। और इसी अंदाज में गया की भी सभा में मोदी खूब बोले। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी जमकर तारीफ की और कहा कि बिहार में एनडीए महागठबंधन का पत्ता साफ कर देगी।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

उत्साह चरम पर था। सो, बोलते चले गए। जमुई लोकसभा सीट लोजपा के नाम है जहां से लोजपा सुप्रीमो के पुत्र सांसद चिराग पासवान दूसरी बार भाग्य आजमा रहे हैं। वहीं गया लोकसभा सीट से जदयू के विजय मांझी उम्मीदवार हैं। दोनों जगहों पर 11 अप्रैल को मदतान होना है। यानि पहले फेज में ही यहां मतदान होना है।

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

इस तरह से बिहार में पीएम मोदी के जरिए पहली चुनावी सभा की शुरूआत हो चुकी है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री मंगल पांडेय सहित कई बड़े नेता उपस्थित रहे। लोजपा सांसद चिराग पासवान औऱ गया के उम्मीदवार जदयू के विजय मांझी को हाथ उठाकर विजय बनाने की अपील भी की गई।

जमुई और गया से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  बिहार पंचायती राज : जिनका क्षेत्र नगर निकाय में चला गया वो अब पंचायत प्रतिनिधि नहीं माने जाएंगे । प्रमुख पद भी उसी दिन से समाप्त : मंत्री सम्राट चौधरी

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...