Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमPOLITICAL NEWSSex Scandal : मंत्री पर संगीन इल्जाम, नौकरी दिलाने के बहाने युवती...

Sex Scandal : मंत्री पर संगीन इल्जाम, नौकरी दिलाने के बहाने युवती के यौन शोषण का आरोप। Maurya News18

-

Maurya News18

Crime Desk

मंत्री पर संगीन इल्जाम लगा है। आरोप है कि नौकरी देने के बहाने उन्होंने एक युवती का यौन शोषण किया है। ये मंत्री जी कर्नाटक के हैं। इस पूरे प्रकरण के बाद कर्नाटक की राजनीति में भूचाल आ गया है। विपक्षी पार्टियों के दबाव में मंत्री जी ने इस्तीफा भी दे दिया है।

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली का आरोप है कि मंत्री जरकीहोली ने कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (KPTCL) में महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। जरकीहोली के भाई और कर्नाटक मिल्क फेडरेशन के चेयरमैन बालाचंद्र ने मुख्यमंत्री येदियुरप्पा से इस मामले की जांच CID या CBI से कराने की मांग की।

पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली, जिनपर एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली ने सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद इस्तीफा दे दिया है। बीएस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री जरकीहोली की एक सेक्स CD मीडिया में जारी हुई है। इसमें जरकीहोली एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। CD को राज्य के सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने जारी किया है।

प्रदेश के सोशल वर्कर और नागरिक हक्कू होरता समिति के अध्यक्ष दिनेश कल्लाहल्ली ने बताया कि पीड़ित महिला के परिजन न्याय मांग रहे हैं। मंगलवार को कल्लाहल्ली ने पुलिस कमिश्नर कमल पंत से भी मुलाकात की थी। उन्हें कब्बन पार्क पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा गया। कल्लाहल्ली ने कहा कि हम इस मामले की सच्चाई सामने लाना चाहते हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली

कल्लाहल्ली का आरोप है कि जरकीहोली ने कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (KPTCL) में महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। जरकीहोली के भाई और कर्नाटक मिल्क फेडरेशन के चेयरमैन बालाचंद्र ने मुख्यमंत्री येदियुरप्पा से इस मामले की जांच CID या CBI से कराने की मांग की।

राज्य के डिप्टी CM सीएन अश्वथ नारायण ने कहा कि हमारे सामने कई बार ऐसे मामले आए हैं, जिनमें साजिश के तहत हनीट्रैपिंग और ब्लैकमेलिंग की गई है। जांच के बाद ही इस मामले का पूरा सच सामने आएगा।

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...