Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमSTATEबेउर जेल में पूर्व सांसद के पास से मिला सिम, एक अफसर...

बेउर जेल में पूर्व सांसद के पास से मिला सिम, एक अफसर भी लपेटे में।Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Crime Desk

पटना के बेउर जेल में बुधवार को अचानक हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया। छापेमारी जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में की गई थी। करीब चार घंटे तक चली छापेमारी के दौरान दो मोबाइल के अलावे पूर्व सांसद और ट्रांसपोर्टर सत्येंद्र सिंह हत्याकांड के आरोपी विजय कृष्ण के पास से एक सिम कार्ड मिला। एक लाल डायरी भी मिली है, जिसमें 20 लोगों के फोन नंबर दर्ज हैं। वहीं पांच बैंक अकाउंट भी मिले हैं।

इस मामले में पूर्व सांसद विजय कृष्ण के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए हैं। साथ ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि जो 20 फोन नंबर मिले हैं वे किन-किन लोगों के नंबर हैं ? जिलाधिकारी ने बताया कि बेउर जेल परिसर में छापेमारी करने गई टीम सुबह 5 बजे पहुंच गई थी लेकिन जेल उपाधीक्षक ने जेल गेट खोलने में आधे घंटे की देरी कर दी, ऐसे में उनकी भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है।

जेल उपाधीक्षक संजय कुमार पर शो कॉज नोटिस जारी किया गया है। डीएम ने बताया कि शो कॉज नोटिस के बाद जेल उपाधीक्षक पर कार्रवाई की जाएगी। लंबे अरसे बाद बेउर जेल में छापेमारी की गई जिसमें मोबाइल फोन और सिम कार्ड मिले। दरअसल, पिछले दिनों जेल का एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुणाल शर्मा नामक एक कैदी को जेल का ही एक दबंग कैदी उठक-बैठक करवा रहा था।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...