Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSबिहार : 26 मई से बंद था टीकाकरण, 8 दिनों बाद शुरू...

बिहार : 26 मई से बंद था टीकाकरण, 8 दिनों बाद शुरू हुआ 18 पार वालों को वैक्सीन लगना । Maurya News18

-

पहले की तरह अभी भी 59 केंद्र बने हुए है

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

वैक्सीन की डेढ़ लाख डोज राजधानी पटना पहुंचाई गई

बिहार में 26 मई से बंद था टीकाकरण ,8 दिनों बाद आज से फिर शुरू हुआ युवा आबादी का टीकाकरण।बुधवार देर शाम वैक्सीन की डेढ़ लाख डोज राजधानी पटना पहुंचाई गई हैं। इसकी जानकारी देते हुए जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. एसपी विनायक ने बताया कि 18 से 44 वर्ष के तक के लिए 15 हजार वायल मिले हैं। टीकाकरण के लिए बुधवार शाम से ही स्लॉट बुक होने लगे थे। सभी कर्मचारियों को तैयार रहने के लिए कहा गया है। पहले की तरह ही सभी केंद्रों पर टीकाकरण होगा , पहले की तरह अभी भी 59 केंद्र बने हुए है।

जानिए क्यों रूक गया था वैक्सीन देने का अभियान

आपको बता दें कि वैक्सीन लगाने का काम आखिर रूक क्यों गया था । जैसी जानकारी मिल रही है कहा जा रहा है कि डोज की कमी थी । इसके साथ ही अन्य कई और बातें कही जा रही है । जानकार बताते हैं कि वैक्सीन नहीं होने के कारण युवाओं के इस वैक्सीन अभियान में कुछ दिनों में लिए रूकावट आयी थी। 25 मई तक टीकाकरण नियमित हुआ था। गुरुवार से सभी टीका केन्द्रों पर नियुक्त कर्मचारियों को केन्द्र पर पहुंचने के लिए कहा गया है। वहीं डॉ. एसपी विनायक ने बताया कि शहरी क्षेत्र में भी 45 पार वालों के लिए अभियान शुरू होने जा रहा है। प्रत्येक साइट पर 200 लोगों को खुराक देनी है। 

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।