Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमBIHAR NEWSMLC तनवीर अख्तर के निधन पर CM नीतीश, मंत्री अशोक चौधरी व...

MLC तनवीर अख्तर के निधन पर CM नीतीश, मंत्री अशोक चौधरी व टिकारी के MLA ने जताया शोक। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Political Desk

जनता दल यूनाइटेड के नेता और विधान पार्षद तनवीर अख्तर की कोरोना से शनिवार को मौत हो गई। पटना के एक अस्पताल में उनका कुछ दिनों से इलाज चल रहा था। उनके निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री अशोक चौधरी और हम पार्टी से टिकारी के विधायक डॉ. अनिल कुमार ने शोक जताया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि एमएलसी मो. तनवीर अख्तर का निधन अत्यंत दु:खद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

तनवीर अख्तर के निधन पर हम पार्टी के टिकारी से विधायक व पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार ने भी शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि वे एक सुलझे हुए राजनेता थे। राजनीति के अलावे सामाजिक कार्यों में भी वे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे। मैं उनके निधन से मर्माहत हूं।

टिकारी विधायक डॉ. अनिल कुमार शोक संवेदना प्रकट करते हुए। साथ में हैं जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ‘दादा’।

तनवीर अख्तर जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के इंचार्ज थे। वे विधानसभा कोटे से 2016 में एमएलसी बने थे और उनका कार्यकाल जुलाई 2022 तक था। वे गया जिला के रहने वाले थे। पहले कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे। कांग्रेस से ही 2016 में एमएलसी चुने गए। अशोक चौधरी के साथ कांग्रेस छोड़नेवालों में वे भी शामिल थे। वे जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष भी रह चुके थे।

वहीं बिहार सरकार के मंत्री डॉ. अशोक चौधरी ने भी एमएलसी तनवीर अख्तर की मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि वे एक अच्छे सहयोगी व सलाहकार होने के साथ-साथ मेरे अच्छे मित्र भी थे। उनके निधन की खबर से मैं स्तब्ध हूं।

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...