Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़गांगुली ने ऋषभ पंत को बताया गेम चेंजर ! Maurya News18

गांगुली ने ऋषभ पंत को बताया गेम चेंजर ! Maurya News18

-

ऋषभ पंत ने अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में 101 रन की पारी खेलकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया। पूरी सीरीज में उन्होंने शानदार विकेटकीपिंग की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पंत की तारीफ करते हुए मैच विनर बताया। उन्होंने पंत की तुलना वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी से की और कहा कि वो उनकी तरह मैच विनर खिलाड़ी हैं।

इंजमाम-उल-हक को ऋषभ पंत में दिखा वीरेंद्र सहवाग का अवतार, कही ये बड़ी बात

गांगुली ने दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने पंत को बहुत करीब से देखा है और मैं मैंच विनर खिलाड़ियों पर भरोसा करता हूं। जो दिन उनका होता है, उस दिन वो अकेले ही मैच जीता सकते हैं। ऋषभ पंत ऐसे खिलाड़ी हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने पहले भी ये कहा है। अगर वो क्रीज पर 5 से 6 ओवर रहते, तो भारत सिडनी टेस्ट जीत सकता था। वह एक गेम चेंजर है। मुझे मैच जिताने वाले खिलाड़ी पंसद हैं। मेरे समय में सहवाग, युवराज और धौनी थे। 

ऋषभ पंत के मुरीद हुए रवि शास्त्री, बोले- जो दो महीने में किया, लोग जिंदगी भर नहीं कर पाते !

पंत के करियर में आईसीसी वर्ल्डकप 2019 के बाद नाटकीय तरीके से गिरावट आई। 23 साल के पंत को  साल 2020 में उन्हें सीमित ओवरों वाले फॉर्मेंट में टीम से बाहर कर दिया गया और उन्हें  टेस्ट टीम में अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उन्हें एडिलेट टेस्ट में मौका नहीं मिला और ऋद्धिमान साहा को खिलाया गया। पहले टेस्ट में हार के बाद उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाकी तीन टेस्ट मैचों में खिलाया गया। ब्रिसबेन टेस्ट में उनके प्रदर्शन की बदौलत भारत ने सीरीज 2-1 से जीती।
ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।