Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमBIHAR NEWSबेगूसराय में गिरिराज बने कविराज !

बेगूसराय में गिरिराज बने कविराज !

-

सीएम नीतीश कुमार को दिया करारा जवाब..बिना नाम लिए कह दी अपनी बात।

नयन, बेगूसराय, मौर्य न्यूज18।


बेगूसराय में 08 जून को गिरिराज सिंह कविराज बन गए। और थोड़ी देर के लिए हरिवंश राय बच्चन बने और जो दो-चार लाइन की पंक्तियां पढ़ी। सीएम नीतीश कुमार को जवाब देने के लिए काफी था। कह सकते हैं…कविराज गिरिराज को सुनने के बाद समझने वाले समझ लेंगे किनके लिए था। 

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ईद के मौके पर सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर पोस्ट की थी । फोटो थी इफ्तार पार्टी वाली और उसमें था कि इस तरह के दिखावे की क्या जरूरत। औऱ भी बातें लिखी गई थी। इसी पर जदयू खेमे में बवाल मचा और नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोगों को सुर्खियों में बने रहने की आदत होती है। और इसके लिए कुछ भी बोलते रहते हैं।

इस तरह की बात नीतीश कुमार ने जब से कही, उसके बाद गिरिराज सिंह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी थी। लेकिन बेगूसराय में 08 जून को आयोजित धन्यवाद./ अभिनंदन समारोह में मौका मिलते ही गिरिराज सिंह ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार को सुना ही डाला। यानि करारा जवाब। कवि बनकर वो सब कह डाला जो वो वहां तक संदेश पहुंचाना चाहते थे। बहुत सफाई से कविता पढ़ी और फिर उसे कन्हैया की ओर मोड़ दे दिया। 

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

मौर्य न्यूज18 के लिए नयन की रिपोर्ट


Maurya news18 पर भी देख सकते हैं। https://youtu.be/ZMFx1qUziGc

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...