Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमPOLITICAL NEWSव्हील चेयर पर ममता करेंगी प्रचार, BJP ने कहा- स्टंट से नहीं...

व्हील चेयर पर ममता करेंगी प्रचार, BJP ने कहा- स्टंट से नहीं चलेगा काम। Maurya News18

-

Maurya News18, Kolkata

Political Desk

सच्चाई क्या है ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा…लेकिन इतना तो कहा जा सकता है कि ये सुरक्षा में भारी चूक है। चुनाव के वक्त अगर कोई CM ये आरोप लगाए कि एक साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई है तो यह काफी गंभीर आरोप है। वो भी तब जब उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई हो।

हालांकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बीते दिन हुए कथित हमले का मामला अब चुनाव आयोग पहुंच गया है। TMC नेता डेरेक ओब्रायन, राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्‌टाचार्य और पार्थ चैटर्जी मामले की शिकायत करने चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि घटना के जरिए ममता की हत्या करने की साजिश रची गई थी। वहीं, भाजपा ने भी चुनाव आयोग से मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की।

इस बीच ममता ने अस्पताल से ही अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया। उन्होंने कहा कि कल के हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं, जिसमें हाथ-पैर में काफी दर्द हो रहा है। वो 2-3 दिनों में बाहर आएंगी और व्हीलचेयर के जरिए चुनाव प्रचार करेंगी। उन्होंने पार्टी के समर्थकों से शांत रहने की अपील की।

उधर, शिकायत में TMC ने कहा कि चुनाव आयोग ने चुनाव कराने के नाम पर राज्य में कानून-व्यवस्था संभाली है। इसी दौरान राज्य सरकार के चर्चा के बगैर पुलिस महानिदेशक को हटा दिया गया।

भाजपा के इशारे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और नंदीग्राम से उम्मीदवार, जिनके पास जेड प्लस सिक्योरिटी है, को धमकी दी जाती है।

तृणमूल ने दावा किया कि हमले के समय न तो अधीक्षक और न ही स्थानीय पुलिस वहां मौजूद थी। केवल ममता के निजी सुरक्षा अधिकारी ही उनके साथ थे। उन्हें पहले से ही ममता पर हमले का शक था, फिर उनकी सुरक्षा में चूक कैसे हुई। इसकी जांच होनी चाहिए।

TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि 9 मार्च को चुनाव आयोग ने DGP को बदल दिया। 10 मार्च को भाजपा सांसद दिलीप घोष पोस्ट करते हैं कि आप समझ जाएंगे, 5 बजे के बाद क्या होने वाला है और 6 बजे ममता दीदी पर हमला हो जाता है। हम इस घटना की निंदा करते हैं। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द सच्चाई सभी के सामने आ जाए।

इसके बाद भाजपा का प्रतिनिधिमंडल भी चुनाव आयोग पहुंचा। सब्यसाची दत्ता और शिशि बजोरिया ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...