Home BIHAR NEWS जदयू के बेशर्म विधायक ! Maurya News18

जदयू के बेशर्म विधायक ! Maurya News18

1225

शराब-शवाब पुराना शगल है जदयू विधायकों का

कुछ नहीं कर सकते नीतीश इन विधायकों के खिलाफ

विधानसभाध्यक्ष विजय चौधरी ने दे दिया इसका संकेत

गेस्ट रिपोर्ट

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

पटना। गांव मे एक पुरानी कहावत है कि ‘लूर-लक्षण और बाई-ई तीनो मरले पर जाई!’ ये कहावत चरितार्थ होती है जेडीयू के उन चार विधायकों को पर जिनका शराब व शवाब से पूराना नाता तो है। ये दोनों चीजें उनके शगल में शामिल हैं। स्टडी टूर पर इंफाल गए बिहार के चार विधायकों द्वारा भारत-म्यमांर सीमा पर स्थित एक शहर मोरेह में बार बालाओं के साथ डांस और उन नाबालिग बालाओं के साथ शराब के नशे में अश्लील हरकत के मामले ने इसलिए तूल नहीं पकड़ा क्योंकि इन चार विधायको में दो जदयू के तो एक भाजपा के और एक राजद के विधायक शामिल थे।

जदयू विधायक सह युवा जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा बारवाला के साथ डांस करते हुए। वायरल तसवीर। फाइल फोटो।

इस मामले को लेकर ‘इंफाल टाइम्स’ ने जो सनसनीखेज खुलासा कर वीडियो और तस्वीरों को सार्वजनिक किया वह बिहार ही नहीं पूरे विधायिका को शर्मसार कर देने के लिए काफी है। हालांकि बार बालाओं के साथ अश्लील हरकत और डांस करने में न तो कहीं राजद विधायक दिख रहे हैं और न ही भाजपा के विधायक। दिख रहे है तो बस जदयू के दो रंगीन मिजाज विधायक।

विधायक श्माम बहादुर सिंह बारवाला के साथ । तस्वीर वायरल। फाइल फोटो ।

विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हैं। लड़की हाथ हटाने की कोशिश कर रही है। फाइल फोटो।

इधर इस मामले को मीडिया में तूल पकड़ने के बाद सोमवार को विधानसभाध्यक्ष विजय नारायण चौधरी लगभग इन विधायकों के बचाव में आ गए। उन्होंने यह बयान दे डाला कि मीडिया में जो रिपोर्ट आई है और जो तस्वीरें वायरल हुई है उनमें उनके विधाको की कहीं संलिप्तता या उनका चेहरा नहीं दिख रहा।

लाल घेरे में दोनों विधायक । एक मीटिंग की तस्वीर है। फाइल फोटो

एक तस्वीर जद यू के ये दोनों विधायक (लाल घेरे) 2015 में एक मीटिंग के दौरान साथ बैठे दिखाई दे रहें हैं। अब इन लाल घेरे वाले विधायको और बार बालाओं के साथ डांस और अश्लील हरकत करने वाले सफेदपोशों की तस्वीरों का मिलान कर लिया जाए तो किसी जांच की जरुरत ही नहीं पड़ेगी। जदयू विधायकों या जदयू नेताओं का शराब और शबाव के साथ चोली-दामन का रिश्ता कोई नई बात नहीं। तस्वीर नंबर-1 को देखें। यह तस्वीर है 2015 में हुए विधानसभा चुनाव के पूर्व की। इस तस्वीर में जदयू के युवा नेता अभय कुशवाहा बार बालाओं के साथ अश्लील डांस और अर्धनग्न बारबालाओं पर रुपए लुटाते साफ दिख रहें हैं।

जदयू के लीडर की गोद में लड़की बैठी है। इस तस्वीर को इंफाल टाइम्स ने जारी की है।

जदयू से निकालने के बजाय नीतीश कुमार ने टिकारी से थमा दिया टिकट…!

यह तस्वीर तब भी वायरल हुई थी पर इस बेशर्म नेता को जदयू से निकालने के बजाए नीतीश कुमार ने इन्हें टिकारी से जदयू का टिकट थमा दिया। संयोग यह था कि तब अभय कुशवाहा राजद-जदयू व कांग्रेस महागठबंधन की लहर में चुनाव जीत गए। बाद में जदयू ने इस बेशर्म नेता की बेशर्मी का पुरस्कार उन्हें उन्हें युवा जदयू का प्रदेश अध्यक्ष बनाकर भी दे दिया। अब तस्वीर नंबर 2. को देखें। यह तस्वीर है जीरादेई के जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का। 17 जुलाई 2016 को पटना में हुई महादलित रैली के दौरान इस अधेड़ उर्म के विधायक ने मर्यादा की सारी सीमीओं को पार कर स्टेज पर आकर जिस तरह ठूमके लगाए और अर्धनग्न  बार बाला के हाथों को पकड़ जबरन अपनी ओर खींचना चाहा वह शर्म को भी शर्मसार कर देने वाला था। बिहार में शराबबंदी है। अब म्यमांर गए विधायकों ने अगर वहां जाकर बहती गंगा में हाथ धो ही लिया तो इसमें उनका क्या कसूर। नीतीया के याराबबंदी कानून के मारे वे बेचारे क्या जानते थे कि हमेशा सजग रहने वाली मीडिया की तीसरी आंख उनकी घिनौनी हरकतो पर नजर रख रही है।


रिपोर्ट सौजन्य – विनायक विजेता, बिहार के जाने-माने विश्वसनीय सिनियर क्राइम रिपोर्टर हैं।

मौर्य न्यूज18 की खास रिपोर्ट

0

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here