Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSबिहार भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जेपी नड्डा भरेंगे जोश, मिलेंगे किसान...

बिहार भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जेपी नड्डा भरेंगे जोश, मिलेंगे किसान चाची से । Maurya News18

-

बिहार चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस हैं साथ-साथ

राजनीतिक संवाददाता, पटना, मौर्य न्यूज18

बिहार भाजपा पूरी तरह से चुनावी मोड में है। जोश से भरोसी हुई है। इस बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जेपी नड्डा भी पटना पहुंच चुके हैं। साथ में बिहार चुनाव प्रभारी पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भी बिहार दौरे पर हैं। चुनावी सरगरमी के बीच इन नेताओं की बिहार में मौजूदी से भाजपा के कार्यकर्ता, नेता सब फुल जोश में हैं। इन नेताओं को सुनने के बाद, मिटिंग के बाद रणनीति भी साफ हो जाएगी कि आगे और कैसे क्या करना है।

किसान चाची जिनसे मिलेंगे भाजपा अध्यक्ष डॉ जेपी नड्डा

आपको बता दें कि पार्टी अध्यक्ष नड्डा 11 सिम्बर के बिहार दौरे पर विशेष तौर से मुजफ्फरपुर जाकर वहां किसान चाची से मिलेंगे और उनका सम्मानित भी करेंगे। किसानों को मैसेज देंगे और प्रोत्साहित भी करेंगे। आपको पता है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पशुपालक किसानों को संबोधित करते हुए बड़ी योजनाओं का शुभारंभ भी किया है। बिहार कृषि प्रधान इलाका है, ऐसे में भाजपा हर तरह से किसानों के बीच अपनी गहरी और स्पष्ट नीति के साथ पेश हो रही है। भाजपा कहती रही है कि किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। प्रधानमंत्री ने भी विभिन्न किसानों से बात कर आगे और भी सुविधाएं देने की बात कही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ नड्डा का सिड्यूल भी देंखें तो आते ही वो किसान चाची से मिलने का ही प्रोग्राम रखा है। इससे साफ है कि भाजपा के शीर्ष नेता इस चुनाव में किसानों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए जमीनी कार्य करने में लग गई है।

बिहार में दूध, मखाना, मछली, चावल की खेती बड़े पैमाने पर होती है । लीची, जरदालू आम और केले व अमरूद की खेती करने वाले किसानों की भी बड़ी तादाद बिहार में है। जिस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी बहुत कुछ सुविधा देने की बात कही है। डॉ नड्डा का बिहार से पुराना नाता रहा है। वो यहां की जनता के मूड और उनके कारोबार साथ ही बिहार के विकास में किन चीजों का योगदान बेहतर से बेहतर हो सकता है इसको खूब समझते हैं।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व बिहार चुनाव प्रभारी 11 सितम्बर से चुनावी दौरे पर बिहार में रहेंगे।

इधर, साथ में हाल ही में नियुक्त हुए महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भी बिहार दौरे पर हैं। बतौर बिहार चुनाव प्रभारी उनका ये पहला दौरा है। भाजपा के कार्यकर्ता उनका पूरे जोश खरोस के साथ स्वागत कर रही है। फडणवीस पटना में भाजपा के नये मीडिया सेंटर का उदघाटन के साथ-साथ कई अन्य कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा मीडिया सेल को भी चुनाव के दौरान किस तरह से एक्ट करना है इसका गुर सीखाएंगे। कुल मिलाकर चुनावी रण में कैसी नीति रहेगी औऱ उसे सौ फीसदी कैसे जमीन पर उतारा जा सके इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जेपी नड्डा और बिहार प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस अपनी भाजपा सेना मजबूत मनोबल के साथ काम करने का गुर सीखाएंगे।  

पटना से मौर्य न्यूज18 की राजनीति रिपोर्ट ।

ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...