Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़तारक मेहता का उल्टा चश्मा ,ने फिर बनाया नया रिकॉर्ड ! ...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ,ने फिर बनाया नया रिकॉर्ड ! Maurya News 18

-

टीवी के मशहूर फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। यही कारण है कि ये शो एक दशक से भी ज्यादा समय से छोटे पर्दे पर बदस्तूर चल रहा है। इस शो की खास बात ये है कि यहां पर नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है। वहीं हाल ही में इस शो ने एक और रिकॉर्ड बना लिया है। इस रिकॉर्ड के बनते ही जाहिर तौर पर शो की पूरी टीम जश्न के मूड में आ गई है। हाल ही में इसके बारे में शो के नैरेटर और एक्टर शैलेश लोढ़ा ने जानकारी दी है। इसके साथ ही एक शानदार वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने शानदार 3100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। हाल ही में नीला प्रोडक्शन्स की ओर से शैलेश लोढ़ा ने एक वीडियो साझा कर इसके बारे में जानकारी दी है। इस वीडियो में पहले शो के यागदार एपिसोड्स की क्लिप दिखाई जा रही है। वहीं इसके बाद शैलेश जानकारी देते हैं कि शो के 3100 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। यहां देखें ये वीडियो-
बता दें कि ये शो पिछले 12 सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रहा है। वहीं 12 साल और 3000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में 2020 में बड़ा जश्न मनाया गया था। वहीं ये शो टीआरपी की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाता दिखाई दे जाता है। 
वहीं शो के मेकर्स इसे दर्शकों के लिए दिलचस्प बनाने को इसमें नए ट्विस्ट एंड टर्न लाते रहते हैं। हाल ही में ‘जेठालाल’ पर ‘बबिता जी’ और ‘अय्यर’ का गुस्सा जबरदस्त सुर्खियों में है। इससे पहले ‘पोपटलाल’ की शादी और ‘टप्पू’ और ‘सोनू’ के प्यार का इजहार भी खूब चर्चा में रहा।
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।