Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमPOLITICAL NEWSTMC को बताया प्राइवेट कंपनी, अधिकारी और दीदी में जमकर हुई तकरार।...

TMC को बताया प्राइवेट कंपनी, अधिकारी और दीदी में जमकर हुई तकरार। Maurya News18

-

Maurya News18, Kolkata

Political Desk

पश्चिम बंगाल की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। यहां पर तृणमूल की उम्मीदवार व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी की सीधी लड़ाई है। शुभेंदु ने शुक्रवार को पर्चा भरा।

नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु ने दीदी पर जमकर प्रहार किया और TMC को एक प्राइवेट कंपनी तक कह डाला। अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि TMC में सिर्फ दीदी और भतीजे को बोलने का अधिकार है।

नंदीग्राम के सिंहबाहिनी मंदिर में शुभेंदु ने पूजा की। इसके बाद वे सोना छुड़ा के जानकीनाथ मंदिर पहुंचकर हवन भी किया। नॉमिनेशन के दौरान शुभेंदु के साथ तीन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद प्रधान मौजूद थे।

2016 विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से चुनाव जीता था। उस वक्त वे तृणमूल में थे, लेकिन इस बार भाजपा प्रत्याशी हैं और ममता बनर्जी के खिलाफ मैदान में हैं।

बता दें कि CM ममता बनर्जी ने दो दिन पहले 10 मार्च को नंदीग्राम सीट से नामांकन दाखिल किया था। TMC अब 14 मार्च को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। पहले पार्टी 11 मार्च को घोषणा पत्र जारी करने वाली थी। लेकिन ममता के घायल होने के बाद इसे टाल दिया था।

शुभेंदु ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता मुकाबले से बाहर हैं। बंगाल चुनाव BJP जीत रही है। उन्होंने कहा- मुझे विश्वास है जनता हमारा साथ देगी। बंगाल की जनता असली विकास चाहती है, इसलिए वह BJP को जिताएगी। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 18 सीटें जीती थी।

हल्दिया में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंच से जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने ममता से कई सवाल किए। स्मृति ने कहा- मैं दीदी से पूछना चाहती हूं कि बंगाल की किस बेटी को वोट दिया जाना चाहिए। उस बेटी को, जिसने एक 80 साल की महिला पर हमला करवाया, जिसने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करवाई या जिसने दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने और सरस्वती पूजन करने पर रोक लगाई। उन्होंने ममता के चंडीपाठ करने और खेला होबे बोलने पर भी सवाल उठाए।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...