Home टॉप न्यूज़ कोरोना के दौर में पहली बंपर फिल्म बनी मास्टर, !Maurya News 18

कोरोना के दौर में पहली बंपर फिल्म बनी मास्टर, !Maurya News 18

729

पहले दिन वर्ल्डवाइड 40 करोड़ से ज्यादा कमाए

हिंदी वर्जन आज हुआ रिलीज, सिर्फ तमिलनाडु में कमाए 23 करोड़ से ज्यादा !

Mumbai, Maurya news18

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स थलापति विजय और विजय सेतुपति स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘मास्टर’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। कोरोना काल में पूरे भारत में ये पहली फिल्म है, जिसे इतनी बंपर ओपनिंग मिली। लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म बुधवार को तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई थी। इसका हिंदी वर्जन गुरुवार को सिनेमाघरों में पहुंचा।

सिर्फ तमिलनाडु में कमाए 23 करोड़ से ज्यादा

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में ट्रेड के गलियारों के हवाले से लिखा है कि मास्टर ने अकेले तमिलनाडु में 23 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया। केरल और कर्नाटक में इसका कलेक्शन 3-3 करोड़ रुपए से ज्यादा बताया जा रहा है।

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश बेल्ट में ‘मास्टर’ की कमाई 4.5 करोड़ रुपए से ज्यादा रही। वहीं, देश के बाकी हिस्सों से यह 1.5 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार बताया जा रहा है। इन सब के अलावा ओवरसीज मार्केट से फिल्म ने 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस पर सुनामी !

मास्टर की रिलीज के बाद ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘यह बॉक्स ऑफिस पर सुनामी है। मास्टर को जबरदस्त शुरुआत मिली है। सिर्फ दोबारा साबित होना बाकी है। दर्शक जो देखना चाहते हैं, आप उन्हें वह दीजिए, वे आपको कभी निराश नहीं करेंगे। बेहतर तरीके से बनाए मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने का चार्म कभी बंद नहीं होगा।’

फिल्म में विजय और विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास और नसीर की भी अहम भूमिका है। डायरेक्टर लोकेश कनागराज और को-राइटर रत्न कुमार ने भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here