Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़जमकर उड़े रंग-गुलाल होली मिलन समारोह में। Maurya News18

जमकर उड़े रंग-गुलाल होली मिलन समारोह में। Maurya News18

-

मौर्य न्यूज18, पटना

सुधांशु रंजन

पटना के एक होटल में रविवार को भूमिहार महिला समाज द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि डॉक्टर शांति राय और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह की पत्नी उमा सिन्हा मौजूद थीं। साथ ही बिहार महिला जदयू अध्यक्ष स्वेता विश्वास के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।

इस मौके पर महिलाओं ने एक-दूसरे को होली की मुबारकबाद दी और जमकर रंग-गुलाल उड़ाए। रंगारंग कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने डांस और गाने का भी लुत्फ उठाया। होली के गानों पर थिरकते हुए सभी ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाया और बधाई दी।

उमा सिन्हा ने भूमिहार महिला समाज को बहुत सारी शुभकामनाएं दी तथा जदयू की ओर से मुख्य अतिथि स्वेता विश्वास ने भी भूमिहार महिला समाज को बधाई दी।

इस कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में दिव्या शर्मा, अनामिका शर्मा, मुक्ता शर्मा, उमा सिन्हा, ममता शर्मा, बिंदु, मीरा सिंह, अमरावती सिंह, बंदना सिंह, नीरू, श्रुति सिन्हा और डॉक्टर विधु रानी भी शामिल रहीं।

ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर
- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...