तेजस्वी बताइए रिया या सुशांत किसके पक्ष में हैं : निखिल आनंद ! Maurya News18

0
604

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने पूछा है जब कांग्रेस रिया के पक्ष में खड़ी है तो जनता राजद के बारे में क्या समझे

बिहार भाजपा ने विपक्ष के सामने खड़े किए सवाल

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

लगता है बिहार में रिया और सुशांत केस का मामला भी चुनाव के दौर खूब गरमाने वाला है। बिहार भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर राजद के नेता और बिहार में विपक्ष नेता तेजस्वी से सवाल दागा है कि जब कांग्रेस रिया के साथ खड़ी है तो आप किसके साथ हैं। कांग्रेस के विचारों के साथ हैं या फिर आपकी अपनी अलग राय है। आप साफ करें कि रिया या सुशांत किसके पक्ष में हैं। क्या कुछ कहा है बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने आप भी सुनिए।

बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने एक बयान जारी कर सवाल खड़ा किया है कि राजद के युवराज तेजस्वी यादव स्पष्ट करें कि क्या वे कांग्रेस द्वारा रिया के पक्ष और सुशांत के विरोध का समर्थन करते हैं?


बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कांग्रेस द्वारा रिया के समर्थन पर तेजस्वी यादव से स्पष्टीकरण माँगा  है। निखिल ने पूछा है कि तेजस्वी बतायें कि क्या वे सुशांत सिंह राजपूत का विरोध करने के कांग्रेस के फैसले के साथ हैं।


निखिल ने बयान जारी कर पूछा कि, “तेजस्वी यादव साफ करें कि वे कांग्रेस का समर्थन करते हैं की नहीं, वे कांग्रेस के साथ खड़े हैं कि नहीं और कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ेंगे की नहीं? कांग्रेस ने सिलीगुड़ी में रैली करके रिया चक्रवर्ती के लिए सार्वजनिक समर्थन की घोषणा की है।” 
निखिल आनंद ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में साझेदार शिवसेना और कांग्रेस सुशांत के लिए सीबीआई जाँच का विरोध करती रही और सीबीआई जाँच शुरू होने के बाद से मामले को भटकाने में लगी हुई हैं। ऐसे में तेजस्वी यादव स्पष्टीकरण दें कि रिया का खुलकर समर्थन करने वाली और बिहार के बेटे सुशांत का विरोध करने वाली कांग्रेस पार्टी के साथ खड़े हैं की नहीं और उनका समर्थन करते हैं की नहीं।”

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here