Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमPOLITICAL NEWSBIG BREAKING : कोलकाता से ड्रग्स के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार। Maurya...

BIG BREAKING : कोलकाता से ड्रग्स के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार। Maurya News18

-

Maurya News18, Kolkata

Crime Desk

अभी-अभी बंगाल की राजनीति से एक बड़ी खबर आ रही है। कोलकाता में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। खबर का पॉलिटिकल एंगल भी है। इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। तृणमूल कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां भाजपा पर निशाना साध रही हैं। अब पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में चला गया है। दरअसल वहां भाजपा के एक नेता को पुलिस ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

कोलकाता पुलिस ने 19 फरवरी यानी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त प्रबीर डे को अरेस्ट किया है। इन पर ड्रग्स रखने का आरोप है।

भाजपा नेता के पास से कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन भी बरामद हुई है। दोनों को न्यू अलीपुर के एक कैफे के सामने से पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी समय से ड्रग्स ट्रैफिकिंग के धंधे से जुड़े थे। 19 फरवरी को पुलिस को इन दोनों के बारे में अहम सुराग मिला, फिर क्या था, इसी लीड को फॉलो करते हुए पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार कर लिया।

पश्चिम बंगाल के भाजपा लीडर मुकुल राय के साथ पामेला गोस्वामी। फाइल फोटो।

बता दें कि भाजपा नेता होने के नाते पामेला को सुरक्षा भी मिली हुई थी। जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, उस वक्त भी उनकी कार में सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।

कोलकाता से मौर्य न्यूज18 के लिए क्राइम डेस्क की रिपोर्ट ।

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

ALSO READ  पर्यावरण की रक्षा हेतु पौधे अवश्य लगाएं : लक्षमण गंगवार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।