Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमSTATEबाइक से आए, गार्ड को पिस्टल सटाया और 9 लाख लूटकर चलते...

बाइक से आए, गार्ड को पिस्टल सटाया और 9 लाख लूटकर चलते बने। Maurya News

-

Maurya News18, Patna

Crime Desk

राजधानी पटना भी सेफ नहीं है। लुटेरों के लिए तो ये शहर सॉफ्ट टारगेट बनता जा रहा है। पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक एटीएम बूथ से लुटेरों ने 9 लाख रुपये लूट लिए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में सबकुछ हुआ। इस वारदात में एटीएम बूथ पर तैनात सिक्‍योरिटी गार्ड लुटेरों की गोली से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए थे। बाइक सड़क से कुछ दूर पर खड़ी थी। उस पर दो युवक बैठे थे। जब गार्ड कैश से भरा बैग लेकर एटीएम की ओर जा रहा था, तभी एक युवक पास आया और पिस्टल तान दिया। कहा कि बैग दो, नहीं तो गोली मार देंगे। डरकर गार्ड ने बैग दे दिया। फिर भी हड़बड़ाहट में बदमाश ने गोली चला दी, जो गार्ड के पेट में बाईं ओर लगी। उसने गार्ड से राइफल भी छीन ली थी।

एसपी सेंट्रल, विनय तिवारी

गार्ड के गिरते ही बैग लेकर बदमाश बाकी साथियों के साथ भाग निकला। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि कोई कुछ समझ नहीं सका। गोली चलने की आवाज आते ही एक दो लोग एटीएम की तरफ भागे, लेकिन बदमाशों के हाथ में पिस्टल देखकर सहम गए।

एसपी सिटी सेंट्रल विनय तिवारी ने बताया कि अपराधी नौ लाख रुपये लूटकर भागे हैं। वारदात में तीन लुटेरों के शामिल होने की बात सामने आई है। हालांकि उन्होंने गार्ड से छीनी गई राइफल बरामद होने का दावा किया है।

सीसीटीवी से मिलेगा सुराग

लुटेरों को चिन्हित करने के लिए पुलिस बैंक सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा समेत अन्य पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा

एसएसपी का कहना है कि जल्द ही लुटेरे पकड़ लिए जाएंगे। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।


 

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...