Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSबेगूसराय पॉलिटिक्स : गिरिराज दा…बेगूसराय टपिए ना प्लीज! Maurya News18

बेगूसराय पॉलिटिक्स : गिरिराज दा…बेगूसराय टपिए ना प्लीज! Maurya News18

-

बात-बे-बात- बुरा ना मानो चुनाव है…।

——————————————————————————————————————

बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि आपने बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र से अपने रिश्तेदार को टिकट थमा दिया, विरोध के बाद भी अपने प्रभाव से उसे कायम रखा…ऐसी खबर के बाद बेगूसराय भाजपा के निर्वतमान जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने एक पत्र लिखकर अपने सांसद गिरिराज सिंह से कुछ कहा है… उसी के आधार पर बात-बे-बात….बुरा ना मानो चुनाव है। आप भी पढ़िए ।

—————————————————————————————————————

नयन, पटना, मौर्य न्यूज18

बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह । केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह । भाजपा नेता गिरिराज सिंह। कहां है आप सरजी। बेगूसराय में भी विधानसभा चुनाव हो रहा है। आप तो टिकट अपने खासम-खास रिश्तेदार को दे दिए…। चलिए जो किए सो, महादेव जानें। आप जानें। आपकी विशालकाय शरीर के अंदर की आत्मा जानें। आपके खासम-खास वाले रिश्तेदार जानें। टिकट वाले बाबू जानें। पार्टी जानें। लेकिन इतना तो आप जानिए कि सिर्फ टिकट देना ही विधानसभा चुनाव नहीं है गिरिराज दा। टिकट बांटने के बाद…बधाई-वधाई भी चलता है। लेकिन देर करते-करेत। ना-ना करते करते सुना है फेसबुक पर बधाई दे ही दिया…चलिए बढ़िया किया।

माना कि आप हिन्दू सम्राट हैं…।

माना कि आप हिन्दू सम्राट हैं…टिक और जनेउ सब धारण करते हैं…गेरू वस्त्र और लाल टिका भी लगाते हैं…रूद्राक्षधारी हैं। महादेव के पुजारी हैं। क्या आपसे महादेव ने कहा है कि सिर्फ रिश्तेदार को टिकट दिला दो औऱ बधाई-वधाई भी ना दो…आप तो ट्वीट-ट्वीट भी बड़ा बढ़िया कर लेते हैं…गिरिराज दा…एगो..पब्लिक की बात मान लीजिए…बेगूसराय के भाजपा उम्मीदवार को बधाई-वधाई तो ट्वीटिया दीजिए। वैसे सुना है कि पत्र लिखने के बाद आपने बधाई-वधाई दे दी है…। चलिए बढ़िया किया…देर से ही सही कुछ सुन लिया आपने अपने पत्र लिखने वालों का।

बेगूसराय विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार कुंदन सिंह मंत्री गिरिराज सिंह के साथ । फाइल फोटो।
बेगूसराय जिला भाजपा कार्यकर्ता के साथ मंत्री गिरिराज सिंह । फाइल फोटो।

खैर, छोड़ि। हम तो सोंचे थे..बधाई-वधाई कुछ इस टाइप से बोलेंगे कि पूरा माहौल गनगना दीजिएगा….क्योंकि आपके बोलने में बड़ा वजन होता है…बड़ा दम होता है…तभी तो आप बोलते हैं त पाकिस्तानो थड़थड़ाने लगता है…पाकिस्तान तक आवाज गुंजने लगती है…। लेकिन ले बलैया..आप त कुछ बोल ही नहीं रहे…अपने उम्मीदवार के लिए वोट की अपील भी नहीं कर रहे।

सुने हैं कि आप पटना में हवाई जहाज से टपकते हैं…लेकिन कसम खैलें हैं कि बेगूसराय नहीं टिपेंगे। ऐसा मत करिए गिरिराज दा…प्लीज !   

गिरिराज दा आप नहीं समझते आपकी खातिर…बेगूसराय में लोग आपके दर्शन के लिए कितना ब्याकुल है…आप नहीं टपिएगा तो जुल्मे हो जाएगा…पब्लिक की खातिर एकबार बेगूसराय टपिए ना प्लीज ! आपका एगो शुभचिंतक त चिट्ठी पतरी लिखके…फेसबूक पर पोस्ट करके भारी भरकम निवेदन तक कर रहा है..तभियो आप पटना में टपतें हैं…और बेगूसराय नहीं टपते हैं…बोलते रहते हैं…हवाई जहाज पर चढ़ते हैं लेकिन हेलीकॉपटर पर नहीं चढ़ रहे हैं….प्लीज गिरिराज दा…ऐसा मत करिए…आपको आपके महादेव की कसम। एकबार बेगूसराय टपिए ना प्लीज।

छोड़िए चुनावी सभा नहीं करिएगा…आपको यही ना लगता है कि अपन रिश्तेदार को टिकट थमा दिए त भाजपाई सब खिसियाल होगा…अरे छोड़िए…इसके खिसियाने से क्या होगा…आपके माथा पर महादेव हैं…इ लोग के एक डांग लगेगा सब फुर से आपके पीछे-पीछे हो जाएगा…वैसे सुने हैं कि भाजपाइयों सब कह रहा है कि अब कि करभी रहे..दादा जे कै देलकौ से कै देलकौ…रहे दही…दादा के पकड़ पीएम मोदी जी और अमित अंकल तक छौ…खिसियाए के की बिगाड़ लेभी…दिखाड़ हौए से की फायदा…दादा के बुलायै के फूल-माला चढ़ैभी त महादेवो के आशीर्वाद बरसतौ। महादेव के भी खास आदमी हथून अपन गिरिराज दा।

ऐसी-ऐसी कई तरह की बातें हो रही है गिरिराज दा…..फिर भी आप खिसियाल हैं…भाजपाई के लिए ना सही तो छोट-मोट कार्यकर्ता की बात तो सुन लीजिए…पब्लिक मुंह ताक रही है गिरिराज दा…आप आइए ना प्लीज।

आप इ सोंच रहें होंगे कि पहले भाजपा जब 100 गो सीट पर चुनाव लड़ती थी तो बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में सात विधानसभा में चार गो सीट पर भाजपा लड़ती थी…अबकी जब भाजपा 120 सीट पर लड़ रही है त बेगूसराय में भाजपा तीन ही सीट पर लड़ रही है…कही इ बात से भी ना सब खिसियाया हो…सो, बेगूसराय टपवे नहीं करेंगे…ऐसा सोंच रहे हैं त इ सब मत सोंचिए ….गिरिराज दा…आप बढिया किए तीन गो सीट ही लिए बेगूसराय में। हम सब जानते हैं कि आप महादेव के पुजारी है…और दुनिया को पता है कि महादेव का मतलब त्री नेत्र..तीन नेत्र…उनके त्रिशूल में भी तीन ही है। इसलिए समझिए की सब महादेव की कृपा से तीन हुआ है…इसमें आप क्या करिएगा भाई। जो सोंचता है इ सब उसको सोंचने दीजिए…कितना बढ़िया हुआ तीन गो टिकट मिला भाजपा को…इससे अच्छा तो कुछ हो ही नहीं सकता है…चार टिकट महाविकट हो जाता …है ना गिरिराज दा…। समझिए बात को…आप टपिए बेगूसराय…सब महादेव संभाल लेंगे। आप तो बात-बात में महादेव की कृपा..महादेव जानते हैं…महादेव की कसम खैबे करते हैं….महादेव पर सब छोड़िए…उनके नाम पर सब बढ़िया-बढ़िया होगा…विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के आप स्टार प्रचारकों में भी हैं…बातइए ऐतना नमहर लीडर होकर खिसियाते हैं….आप आइए ना बेगूसराय प्लीज…गिरिराज दा…प्लीज।

चलते-चलते –

बेगूसराय जिला भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार का मंत्री गिरिराज सिंह के नाम पत्र — खास आपके लिए …।

पटना से मौर्य न्यूज18 बात-बे-बात कॉलम ।

ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।