Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSखास मुलाकात : एक निर्धन प्रत्याशी, खगड़िया लोकसभा सीट से त्यागी

खास मुलाकात : एक निर्धन प्रत्याशी, खगड़िया लोकसभा सीट से त्यागी

-

बोले, जनता मुझे मोदी माने या लालू माने, सब मंजूर

खगड़िया से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

खग़ड़िया लोकसभा सीट से तीन उम्मीदवारों के नाम प्रमुख रूप से उभरे हैं।

दो तो दलीय उम्मीदवार हैं औऱ तीसरे निर्दलीय उम्मीदवार हैं। एक एनडीए खेमे से हैं। लोजपा की टिकट पर झोपड़ी निशान लिए जनता के बीच घूम रहे। नाम है महबूब अली कैसर। निर्वतमान सांसद भी हैं। हलफनामा बताता है कि काफी दौलतमंद भी हैं। औऱ लोग इनके रहन-सहन से रईस. राजा साहब कहते हैं। इलाके में भी इसी उपनाम से फेमस भी हैं।

दूसरे हैं महागठबंधन से काफी नई हैं। इसबार इनकी पार्टी का जन्म भी है। पार्टी का नाम वीआईपी है। राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम पार्टी गठबंधन में इनका साथ दे रही है। नाम है मुकेश सहनी । ये सन ऑफ मल्लाह के नाम से खुद को फेमस किया हुआ है। हलफनामा इन्हें कैसर से भी दो कदम आगे कर दे रहा। दौलत के मामले में। नए दौलतमंद बताए जाते हैं। चुनाव में नाव पर सवार हैं। इनका निशान नाव ही है।

तीसरा नाम जो उभरा है। वो है नागेन्द्र सिंह त्यागी। स्वच्छ. ईमानदार औऱ अत्यंत निर्धन उम्मीदवार के रूप में खगड़िया लोकसभा इलाके में जाने जाते हैं। त्यागी नाम से इन्हें लोग पुकारते हैं। हलफनामा बताता है कि इनके पास नकद 50 हजार है। औऱ पुस्तैनी घर 15 लाख तक की है। जो भाइयों को दान में दे दिया है। 50 हजार रूपये चुनाव लड़ने के लिए लोगों ने चंदे में जुटा कर दिए। ऐसी छवि वाले हैं त्यागी। खगड़िया के रहने वाले हैं। औऱ खगड़िया के बेटे के रूप में फेमस हैं। गैस सिलेंडर चुनाव निशान के साथ जनता के बीच वोट मांग रहे है।

ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।
ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।

इन तीन लोगों के बीच नागेन्द्र त्यागी ऐसे उम्मीदवार हैं जो दोनों दौलतमंद दलीय उम्मीदवार की नींद हराम कर रखी है।

मौर्य न्यूज18े इन्हीं सब को देखते हुए निर्दलीय उम्मीदवार नागेन्द्र सिंह त्यागी से खास मुलाकात की। औऱ जानना चाहा कि कैसे निर्धन हैं। क्या चाहती है जनता। चुनाव में खड़े होने की वजह क्या है। क्या सोंचती है आपके बारे में जनता । आप कितने सफल हो पाएंगे इस चुनाव में। मोदी-मोदी के शोर में आपकी बात कितनी सुनेगी जनता। लालू यादव की माय समीकरण के आगे आप कहां टिकेंगे। सहित कुछ जरूरी सवाल हमने उनसे जानने की कोशिश की। जिसकी त्यागी ने साफ-साफ जवाब दिया है। इसे इस वीडियो में सुना जा सकता है।

नीचे दिए लिंक को ऑपेन करें औऱ देखें खास मुलाकात नयन के साथ – निर्धन औऱ निर्दलीय प्रत्याशी नागेन्द्र सिंह त्यागी को

मौर्य न्यूज18 से खास बातचीत में खगड़िया लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नागेन्द्र सिंह त्यागी मौर्य न्यूज18

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...