Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमSTATEजमानत मिलने के बाद भी जेल से क्यों नहीं रिहा हो रहे...

जमानत मिलने के बाद भी जेल से क्यों नहीं रिहा हो रहे लालू यादव, जानिए। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Political Desk

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेल की खबर मिलते ही उनके समर्थकों व परिजनों में खुशी की लहर दौड़ उठी थी लेकिन अब जैसे-जैसे उनके जेल से बाहर आने में देर हो रहा है, वैसे-वैसे उनके चाहनेवालों में निराशा घर कर रही है। सब यह जानने को उत्सुक हैं कि आखिर ऐसी कौन-सी वजह है जिसके कारण जमानत मिलने के बाद भी वे जेल से बाहर नहीं निकल पा रहे।

चारा घोटाले में बंदी राजद प्रमुख लालू प्रसाद को रांची हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी उन्हें पटना आने के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है। 23 दिसंबर, 2017 से सजा भुगत रहे लालू अभी दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने संकेत दिया कि लालू प्रसाद अभी पटना नहीं लौट रहे हैं। दरअसल, कोरोना के कारण ही लालू प्रसाद यादव की रिहाई का मामला फंस गया है।

कोरोना को लेकर झारखंड बार काउंसिल ने फैसला लिया है कि अगले 7 दिनों तक कोर्ट में किसी तरह के कार्य में एडवोकेट हिस्सा नहीं लेंगे, ऐसे में बार काउंसिल के फैसले के बाद कानूनी प्रक्रिया अवरुद्ध हो गई है। लालू के वकील प्रभात कुमार के मुताबिक अब सोमवार यानी 26 अप्रैल को लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए बेल बांड भरा जाएगा।

लालू प्रसाद अपनी बेटी रोहिणी के साथ।

तेजस्वी ने बताया कि इलाज कर रहे डाक्टरों के मुताबिक राजद प्रमुख को हार्ट में समस्या है। किडनी में भी इन्फेक्शन है। सांस लेने में तकलीफ होती है। डॉक्टरों ने उन्हें अपनी निगरानी में रखने की बात कही है। जमानत के बारे में तेजस्वी ने कहा कि हमें पूरा विश्वास था, क्योंकि उन्होंने अपनी आधी सजा काट ली है। इसी आधार पर उन्हें जमानत मिली है।

लालू की बड़ी पुत्री मीसा भारती ने अपनी मां राबड़ी देवी के साथ एम्स जाकर पिता का हालचाल लिया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों से मशविरा के बाद ही आगे की प्रक्रिया पूरी होगी। तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करके कहा है कि बता दो अन्याय करने वालों को कि हमारा नेता आ रहा है।

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...