Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़रानी पर क्यों लगा घर तोड़ने का इल्जाम। Maurya News18

रानी पर क्यों लगा घर तोड़ने का इल्जाम। Maurya News18

-

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

आज 21 मार्च को रानी मुखर्जी का जन्मदिन है।  बॉलीवुड क्वीन आज अपना 43वां बर्थ डे मना रही हैं। बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री का जन्म आज ही के दिन यानि 21 मार्च 1978 को हुआ था।

अपने जन्मदिन के साथ ही क्वीन ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल भी पूरे कर लिए हैं। अपने जन्मदिन पर रानी ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। लोग कयास लगा रहे थे कि उनकी अगली फिल्म र्मदानी 3 होगी, लेकिन रानी ये पहले ही ये स्पष्ट कर दिया था कि उनकी अगली फिल्म र्मदानी नहीं बल्कि कोई और होगी जिसके नाम का ऐलान वो अपने जन्मदिन पर करेंगी। रानी ने ये भी बताया था कि कोरोना के कारण  वो अपना बर्थडे लो प्रोफाइल रखेंगी। बर्थडे सेलिब्रेशन उनके पति, बेटी आदिरा और कुछ ही लोग शामिल होंगे।

रानी के बर्थ डे के मौके पर उनकी फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है। उनकी अगली फिल्म का नाम ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ है। फिल्म महिला प्रधान होगी। इसकी कहानी में एक ऐसी माँ को दिखेगी जो अकेले पूरे देश से लड़ जाती है।

रानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1996 में बांग्ला फिल्म बियेर फूल से की थी। उसके बाद उसी साल उनकी हिन्दी फिल्म राजा की आएगी बारात रिलीज हुई। इसके बाद रानी ने हिट फिल्मों की लाइन लगा दी। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के एक से बढ़ कर एक हिट दिए। रानी की हिट फिल्मों में ‘कुछ-कुछ होता है, चोरी-चोरी चुपके-चुपके, साथिया, मुझसे दोस्ती करोगे, वीर-जारा, नो वन किल्ड जेसिका, चलते-चलते, बंटी और बबली, हिचकी, मर्दानी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा भी उनकी फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है।

रानी पर लगा घर तोड़ने का इल्जाम– रानी ने 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी रचा लिया जो कि पहले से शादी-शुदा थे। इसके बाद कई लोगों ने रानी को घर तोड़ने वाली औरत भी कहा। रानी आदित्य चोपड़ा से पहली बार मुझसे दोस्ती करोगे के सेट पर मिली थीं। इसके बाद वीर जारा में उन्हें फिर से आदित्य के साथ काम करने का मौका मिला, जहॉ से उनकी दोस्ती की चर्चाएँ शुरु हो गईं थीं। हालाँकि रानी और आदित्य की दोस्ती आदित्य के मम्मी-पापा यश चोपड़ा एवं पामेला चोपड़ा को पसंद नहीं थी क्योंकि आदित्य पहले से ही शादीशुदा थे। बावजूद इसके उन दोनों के रिश्तों पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

यश चोपड़ा के निधन के समय रानी पूरे समय उनके परिवार के साथ दिखीं। इसके बाद हर जगह ये बात साफ हो गई कि दोनों इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं।

आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले कर साल 2014 में रानी मुखर्जी से शादी कर ली।

ALSO READ  18 जून को दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुईं विद्या बालन की ‘शेरनी’ और ‘जगमे थंडीरम’.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...