Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमSTATEतिहाड़ में बंद बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को कोरोना, हालत स्थिर।...

तिहाड़ में बंद बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को कोरोना, हालत स्थिर। Maurya News18

-

Maurya News18, Delhi

Corona Desk

कोरोना की चपेट में आम व खास तो आ ही रहे हैं। अब जेल भी सुरक्षित नहीं रहा। जेल में बंद कैदियों में कोरोना संक्रमण फैलने से जेल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। ताजा मामला दिल्‍ली के अति सुरक्षित तिहाड़ जेल से जुड़ा है। जेल में बंद बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मंगलवार रात को हालत खराब होने पर पूर्व सांसद को डीडीयू अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक, फिलहाल शहाबुद्दीन की हालत ठीक है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन पहले ही जेल में बंद 90 से ज्यादा कैदियों में वायरस का संक्रमण पाए जाने से हड़कंप मच गया। इससे पहले इस महीने की शुरुआत में ही तिहाड़ केंद्रीय कारागार के 50 से ज्यादा कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी किया था।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी माने जाते हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन ने बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर है। मंगलवार की देर रात कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी सेहत की निगरानी कर रहे हैं।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...