Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSखगड़िया के सभी प्रखंडों को मिलेगा 2-2 एम्बुलेंस, सदर अस्पताल में लगेगा...

खगड़िया के सभी प्रखंडों को मिलेगा 2-2 एम्बुलेंस, सदर अस्पताल में लगेगा ऑक्सीजन प्लाट : मंत्री सम्राट चौधरी। Maurya News18 !

-

15 दिनों के अंदर दूसरीबार आ चुके हैं मंत्री सम्राट चौधरी

बोले- जून के प्रथम सप्ताह से खगड़िया सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट भी लगाने का काम भी शुरू हो जाएगा ।

बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री जिले के ग्रामीण इलाकों के हेल्थ सेंटर पहुंचे, स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जाना ।

अभिजीत सिन्हा, खगड़िया, मौर्य न्यूज18 ।

आने वाले समय में खगड़िया के सभी प्रखंडों में 2-2 एम्बुलेंस दे दिए जाएंगे। गोगरी अनुमंडल अस्पताल में जल्द ऑक्सीजन प्लांट बनकर तैयार हो जाएगा। खगड़िया सदर अस्पताल में 100 ऑक्सीजन बेड के साथ ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने का काम भी जून के प्रथम सप्ताह से शुरू हो जाएगा । उक्त बातें शुक्रवार को बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री राकेश कुमार उर्फ सम्राट चौधरी ने कही। उन्होंने कहा कि इस समय एक दूसरे के साथ खड़ा रहने का समय है।

भाजपा खगड़िया जिलाध्यक्ष सुनील कुमार के साथ पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी । प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र देखने पहुंचे ।

उन्होंने कहा कि वे जमुई, मुंगेर और बांका भी गए हैं। जहां के स्वास्थ्य केंद्रों पर कई तरह की जरूरतों को देखा गया है। जिसके मद्देनजर मेरे मंत्रालय (पंचायती राज विभाग) से इन जिलों में जल्द 30 बेड का ऑक्सीजन कांसेटेटर लगेगा। सम्राट आज जिले के परबत्ता, चौथम, बेलदौर के स्वास्थ्य केंद्र का जायजा ले रहे थे। उन्होंने वहां चिकित्सकों से भी बात की।

खगड़िया सदर अस्पताल में सिटी स्कैन की सुविधा भी मिलेगी

उन्होंने बताया कि इस माह में ही खगड़िया सदर अस्पताल में सिटी स्कैन सुविधा शुरू हो जाएगी। जिसके बाद लोगों को बहूत लाभ होगा। इस दौरान वहां स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित कई अन्य मौजूद थे।

मौके पर ये भी रहे मौजूद

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार, महा मंत्री रवि सिंह राजपूत, उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह, चमन सिंह, मनोज भारती, परमानंद ठाकुर सहित जिला प्रवक्ता मनीष चौधरी आदि मजूद थे।

इस संबंध में भाजपा के युवा नेता सह प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया ने मंत्री सम्राट चौधरी के जिलेभर के दौरे की विस्तृत जानकारी दी । बताया कि DPRO, SDM, SDO, BDO, CO, BPRO एवं अन्य पदाधिकारियों सहित भाजपा के खगड़िया जिला के जिलाध्यक्ष के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बेलदौर का निरीक्षण किया। साथ ही चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों से मुलाकात कर उन्हें प्रोत्साहित करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। प्रवक्ता श्री खंडेलिया ने बताया कि पंचायती राज मंत्री श्री सम्राट चौधरी जी ने अपने त्रिदिवसीय दौरे के क्रम में बेलदौर,चौथम और परवत्ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का जायजा लिया। फीडबैक लिया।स्वास्थ्य व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने का निर्देश दिया। कहा- मंत्री जी इस नारे को बुलंद कर रहे कि दवाई भी, कड़ाई भी! कोरोना से लड़ने का यही मंत्र है ।

खगड़िया से मौर्य न्यूज18 के लिए अभिजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Maurya news18 KhagariaMaurya News18Samrat Choudhary#panchayatirajdepartmentbihar#khagaria#khagariahealth_centre#oxygen#corona#covid19#bjpsanjaykhandelia#parwatta#b3ldaur#mauryanews18khagaria

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना
ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...