Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमPOLITICAL NEWSकोरोना पर राजनीति करनेवाले असदुद्दीन ओवैसी का असली चेहरा देखिए, कैसे ले...

कोरोना पर राजनीति करनेवाले असदुद्दीन ओवैसी का असली चेहरा देखिए, कैसे ले रहे वैक्सीन। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Political Desk

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का असली चेहरा सामने आ गया है। कोरोना पर राजनीति करनेवाले ओवैसी खुद कोविड का टीका लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने फाइनली कोरोना वायरस का टीका लगवा लिया है।

ओवैसी ने सोमवार को हैदराबाद के कंचनबाग में कोविड-19 टीके का पहला डोज लगवाया। टीका लगवाने की जानकारी ओवैसी ने खुद ट्वीट कर दी है। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट में कहा कि टीका आपको कोरोना से सुरक्षा में मदद करता है और दूसरों के लिए खतरा भी कम होता है। 

उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है कि जो लोग टीकाकरण के लिए योग्य हैं, वे जल्द से जल्द अपॉइंटमेंट लेकर टीका लगव लें। बता दें कि जब पीएम मोदी ने कोरोना टीके की पहली डोज ली थी तब ओवैसी ने कोवीशिल्ड वैक्सीन पर सवाल उठाए थे। उन्होंने इसके लिए जर्मन सरकार के एक बयान का हवाला दिया था। तब उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन 64 साल या उससे अधिक उम्र के लोगों में ज्यादा असरदायक नहीं है।

हालांकि, ओवैसी ने ट्वीट कर यह जरूर बताया कि उन्होंने टीका लगवा लिया है लेकिन यह नहीं बताया कि कौना सा? कोविशील्ड या फिर कोवैक्सीन। गौरतलब है कि भारत में इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए फिलहाल दो टीकों को मंजूरी मिली हैं। जिसमें एक कोविशील्ड है तो दूसरा भारत बायोटेक का कोवैक्सीन है।

देश में फिलहाल टीकाकरण का दूसरा चरण चल रहा है। इस चरण में 60 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को या फिर 40 साल से अधिक उम्र के उन मरीजों को टीका लगाया जा रहा है जो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है।

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।