Google search engine
रविवार, जून 20, 2021
Google search engine
होमSTATEचाय पार्टी में महिला IAS से छेड़खानी, Deputy CM भी नहीं बचा...

चाय पार्टी में महिला IAS से छेड़खानी, Deputy CM भी नहीं बचा सके। Maurya News18

-

Maurya News18, Faridabad

Crime Desk

हरियाणा के फरीदाबाद से महिला IAS के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। ताज्जुब की बात है कि जब यह घटना घटी, उस वक्त डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी वहां मौजूद थे। दरअसल, रविवार को सेक्टर 15 A में चाय पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें फरीदाबाद जिले की महिला आईएएस ऑफिसर के साथ एक युवक ने छेड़खानी कर दी।

हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को मौके पर ही धर-दबोचा। महिला थाना सेंट्रल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी जननायक जनता पार्टी (जजपा) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। वहीं जजपा के शहरी जिला अध्यक्ष अरविंद भारद्वाज ने बताया कि इस नाम का कोई कार्यकर्ता उनकी पार्टी में नहीं है।

आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

रविवार को नरियाला गांव में आयोजित होली मिलन समारोह के बाद सेक्टर 15 A में एक कार्यकर्ता के घर उप मुख्यमंत्री का स्वागत व चाय पानी का कार्यक्रम था। जिसमें महिला आईएस अधिकारी बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात थीं।

जानकारी के मुताबिक इसी दौरान गांव तिगांव के निवासी साहिल अधाना ने महिला अफसर के पास से निकलते हुए उन्हें गलत तरीके से छू लिया। महिला अधिकारी ने तुरंत आरोपी को वहीं पकड़ लिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया।

महिला अधिकारी ने युवक की हरकत के बारे में पुलिसकर्मियों को बताया तो उन्होंने युवक को हिरासत में ले लिया। फिर महिला अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

सेंट्रल थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि आरोपी तिगांव का रहने वाला साहिल अधाना बताया गया है, जिसे गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा...

Social Activist हैं आयशा, कोच्चि से लक्षद्वीप के लिए हुई रवाना, बोली- मैं कुछ भी गलत नहीं बोली। कोच्चि/नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 कोच्चि, लक्षद्वीप की सामाजिक...