Google search engine
मंगलवार, जून 22, 2021
Google search engine
होमटेक नॉलेजWhatsApp डेस्कटॉप यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल ! ...

WhatsApp डेस्कटॉप यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल ! Maurya News 18

-

New Delhi , Maurya News 18

इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (WhatsApp) ने अपने डेस्कटॉप यूजर्स (Desktop Users) के लिए वीडियो और वॉइस कॉल फीचर (Calling Feature) को जारी कर दिया है। इसका मतलब है कि अब डेस्कटॉप के जरिए भी आप व्हाट्सएप पर कॉलिंग का लाभ उठा सकेंगे। हालांकि फिलहाल यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है और सिर्फ चुनिंदा बीटा यूजर्स ही इसका इस्तेमाल कर पाएंगे। 

क्या है नया फीचर

दरअसल कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर में इंटरनेट के जरिए वीडियो और वॉइस कॉलिंग का इस्तेमाल बढ़ा है। ऐसे में डेस्कटॉप एप पर यह फीचर आना बड़ी बात होगी। बता दें कि अभी तक वीडियो और वॉइस कॉलिंग का फीचर व्हाट्सएप के सिर्फ मोबाइल एप तक की सीमित था। व्हाट्सएप वेब में वॉइस और वीडियो कॉलिंग फीचर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप Zoom और Google Meet को कड़ी टक्कर देगा।

WhatsApp :-ने कहा- आपके मैसेज और कॉल पूरी तरह सेफ

व्हाट्सएप पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुका है कि 2021 में यह फीचर सभी यूजर्स को मिलना शुरू हो जाएगा। अब कई डेस्कटॉप यूजर्स को भी अपने एप में यह फीचर दिखने लग गया है। कई यूजर्स ने ट्विटर पर इससे जुड़े स्क्रीनशॉट पोस्ट किए हैं। ट्विटर पर एक वेरिफाइड यूजर गुइलर्मो टोमोयोस ने स्क्रीनशॉट में दिखाया कि डेस्कटॉप वर्जन में यह फीचर किस प्रकार दिखाई देता है। 

ALSO READ  दिल्ली : उद्योग विहार की जूता फैक्टरी में लगी आग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली : उद्योग विहार की जूता फैक्टरी में लगी आग

दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर, छह कर्मचारी लापता बबली सिंह, नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास...