Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमटॉप न्यूज़लंदन में पाकिस्तानी मंत्री का मुंहफूला दिया ! Maurya News18

लंदन में पाकिस्तानी मंत्री का मुंहफूला दिया ! Maurya News18

-

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी को बोला था अपशब्द, लोग भड़के, अंडे फेंके, घुसे से मारा

इसी मंत्री ने भारत को परमाणु युद्ध की दी थी धमकी, रेल भी रोका था

23 अगस्त 2019 को लंदन में कुछ यूं हुई पाकिस्तानी रेलमंत्री की पिटाई। पीपीपी के वर्क ने ही धुना।

नई दिल्ली। देश-विदेश डेस्क। मौर्य न्यूज18 ।

जम्मू-कश्मीर में धारा370 के बाद पाकिस्तान के रवैये की फजिहत विदेशों मे खुलकर देखी जा रही है। इसी क्रम में लंदन में एक पाकिस्तानी मंत्री की पिटाई की खबर आ रही है। जानते है विस्तार से खबर क्या है।

लंदन से मिल रही खबर के अनुसार गुरुवार को पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की जमकर पिटाई हुई। लोगों ने उनको जमकर घूसे मारे और अंडे भी फेंके। पुलिस के आते ही हमलावर मौके से फरार हो गए।

ज्ञात हो कि यह वही मंत्री हैं जिन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के भारत के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए परमाणु युद्ध तक की धमकी दे डाली थी। इसी मंत्री ने भारत-पाक के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने का एलान भी किया था। 

किसने ली हमले की जिम्मेदारी

अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर होटल के लिए वापस निकल रहे थे। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

बड़ी बात यह है कि पाकिस्तानी रेल मंत्री पर हमला करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

इसलिए हुई पिटाई

पाक रेल मंत्री शेख रशीद ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में पार्टी के युवा विंग ने यह हमला किया। इस बयान में दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को हमारा अहसानमंद होना चाहिए कि हमने उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया ।

देश-विदेश डेस्क से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...