Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़पीवी सिंधू के I RETIRE ट्‌वीट से लोग हैरान ! ...

पीवी सिंधू के I RETIRE ट्‌वीट से लोग हैरान ! Maurya News 18

-

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू जिसने ओलंपिक में भारत को रजत पदक दिलाया, उसने आज एक ऐसा ट्‌वीट किया है जिसके बाद यह चर्चा होने लगी है कि क्या पीवी सिंधू अपने रिटायरमेंट की घोषणा करने वाली हैं. पीवी सिंधू ने ट्‌वीट किया- आई रिटायर. सिंधू ने लिखा
पीवी सिंधू ने अपने ट्‌वीट में लिखा- मैं काफी समय से यह सोच रही थी मैं अपने विचारों को स्पष्टता के साथ कहूं, लेकिन कह नहीं पा रही थी. मैं जूझ रही थी. मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था, लेकिन मैं आज आपको बताने के लिए लिख रही हूं कि मैंने यह किया. अगर आप शॉक़्ड हैं या कंन्फूज हैं, तो भी जब आप मेरी बातों को पूरा पढ़ेंगे तो आप समझेंगे कि मैं क्या कहना चाहती हूं और आप मेरी बातों का समर्थन करेंगे.
कोरोना महामारी हमारे लिए आई ओपनर है. हम कितने महीनों से घर में बंद हैं. कई दुखी करने वाली घटनाएं हमारे सामने घट चुकी हैं. मैं अपने विरोधी को हराना जानती हूं और मैंने यह किया भी है, लेकिन इस वायरस का सामना मैं कैसे करूं? इसकी वजह से मैं डेनमार्क ओपन नहीं खेल सकी.
लेकिन मैं अब रिटायर होना चाहती हूं लापरवाही से. हमारा वायरस के प्रति जो लापरवाही पूर्ण व्यवहार है मैं उससे भी रिटायर होना चाहती हूं हमें सावधान रहने की जरूरत है. मैंने शायद आपको मिनी हार्ट अटैक दे दिया होगा, लेकिन मैं अब लड़ना नहीं छोड़ूंगी, मैं तैयार हूं एशिया कप के लिए. मैं लडूंगी, मैं इस भय से उबरना और जीतना चाहती हूं ताकि एक भयमुक्त संसार हमें मिल सके.
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।