Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमBIHAR NEWSजीत के बाद मुस्लिम युवक गरजे

जीत के बाद मुस्लिम युवक गरजे

-

मोदी के बारे में क्या कुछ कहा आप भी जानिए

खास रिपोर्ट – जरूर पढ़े और मौर्य न्यूज18 यूट्ब पर जरूर सुनें

नयन, पटना, मौर्य न्यूज18।

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की मोदी सरकार को प्रचंढ बहुत मिल गई। इस जीत के बाद ये जाना जरूरी है कि आखिर मुस्लिम इसपर क्या सोंच रहे। इसी जानने के क्रम में पटना जिले के बख्तियारपुर इलाके के एक मुस्लिम युवक साबिर ने खुलकर मोदी के बारे में बात की।

साबिर ने साफ किया कि कांग्रेस ने अब तक मुस्लिमों को डरा कर ही रखा और उसके लिए कुछ भी बेहतर नहीं किया। जबिक मोदी सरकार ने बहुत कुछ किए। देश के हित में किये और कहीं पांच सालों में ये नहीं लगा कि मुस्लिमों को दुश्मन की तरह देख रहे। या उनके खिलाफ कुछ कर रहें हैं।

इस बात से ये साबित होता है कि देश को देशहित में सोचने वाला नेता मिल गया है। अब मुस्लिमों को भी दिमाग खोलकर सोंचना चाहिए कि भाजपा सही है या कांग्रेस। जब वो सोंचेंगे तो जरूर मोदी को पसंद करेंगे। मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तालका से निजात दिलाकर बहुत बड़ा कद उठाया है।

साबिर कहते हैं कि बंगाल में मोदीजी ने नारा दिया था चुपचाप कमल छाप , वो कहीं ना कहीं मुस्लिमों के लिए है नारे थे। महिला मुस्लिमों ने खुलकर मोदी को वोट दिए हैं। और ये पूरे हिस्दुस्तान के लिए नारा था । मुस्लिमों को चेत जाना चाहिए कि पहले देश है तब कोई धर्म। देश के लिए मरेंगे। फिर धर्म देखेंगे।

ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

युवा साबिर काफी जोश में दिखे और भाजपा पटना मुख्यालय में पार्टी का दुप्टा लपेटे खूब गरजे और भारत माता की जय और मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाये। उन्होंने टुकड़े गैंग को भी लपेटा और देश का दुश्मन करार दिया। साबिर ने देश के मुस्लमानों से अपील कि अब वक्त आ गया है मोदी जी का साथ दें।

साबिर ने मौर्य न्यूज18 पर खास बातचीत में क्या कुछ कहा है आप भी सुनिए हमारे यूट्ब चैनल को सब्सक्राइब करिए और देखते रहिए मौर्य न्यूज18। youtube से जुड़ने के लिए टाइप करिए – Maurya News18

Maurya News18 के लिए पटना से नयन की खास रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।