Google search engine
मंगलवार, जून 22, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़जीलैंड में ग्लेन मैक्सवेल का फ्लॉप शो जारी ! ...

जीलैंड में ग्लेन मैक्सवेल का फ्लॉप शो जारी ! Maurya News 18

-

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने घरेलू मैदान पर विजयी क्रम जारी रखते हुए पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 रन से करीबी जीत दर्ज की। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। न्यूजीलैंड टीम ने सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल की शानदार 97 रनों की पारी के दम पर निर्धारित ओवरों में 219-7 का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने मैच जीतने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन वो लक्ष्य से चार रन पीछे रह गए। कंगारू टीम की तरफ से इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल एक बार फिर फ्लॉप रहे और मात्र 3 रन बनाकर मिशेल सैंटनर का शिकार बने।
आईपीएल नीलामी में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा 14.25 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद वो न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज खेल रहे हैं। यह लगातार दूसरा मौका है, जब वो अपने बल्ले से टीम के लिए योगदान देने में असफल रहे। इससे पहले सीरीज के पहले मैच में भी वो मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए थे।
इस मैच में मैक्सवेल के बाद बल्लेबाजी करने उतरे ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने 37 गेंदों पर 78 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। इस पारी में उन्होंने सात चौके और पांच छक्के लगाए। उनके अलावा निचले क्रम में डेनियल सैम्स ने मात्र 15 गेंदों पर 41 रन बनाए, जिसमें दो चौके और चार छक्के शामिल हैं। वो हालांकि टीम को जिताने में सफल नहीं हो सके। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज लगातार दूसरे मैच में शतक बनाने के करीब पहुंच कर चूक गए। सीरीज के पहले मैच में डेवोन कॉन्वे एक रन से शतक से चूक गए थे।
ALSO READ  जब दोस्त ने ही राखी सावंत का उड़ाया मजाक, फिर क्या हुआ..!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली : उद्योग विहार की जूता फैक्टरी में लगी आग

दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर, छह कर्मचारी लापता बबली सिंह, नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास...