Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमटॉप न्यूज़RJD के बड़े नेता ने अधिकारियों को हड़काया, कभी भी जा सकती...

RJD के बड़े नेता ने अधिकारियों को हड़काया, कभी भी जा सकती है सरकार, 26 को बिहार बंद का एलान। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Political Desk

कल शुक्रवार यानी 26 मार्च को राजद ने बिहार बंद का एलान किया है, इसलिए आज ही जरूरी काम निपटा लें। बताने की जरूरत नहीं है कि आरजेडी का बंद कैसा होता है, बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें।

विधानसभा परिसर में मंगलवार को हुई घटना के विरोध में 26 मार्च को बिहार बंद का एलान तेजस्वी यादव ने किया है। उन्होंने अधिकारियों को हड़काते हुए कहा कि उन्हें यह समझना पड़ेगा कि सरकार कब पलटेगी कोई नहीं जानता है, इसलिए सबको यह देखना चाहिए।

बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लोकतंत्र का चीरहरण, विधायकों की पिटाई, बेरोजगारी, महंगाई और किसान बिल के विरुद्ध में शुक्रवार 26 मार्च को महागठबंधन ने बिहार बंद का आह्वान किया है। तेजस्वी यादव ने सभी बिहारवासियों से इस बंद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार



नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि हमारे ऊपर जानलेवा हमला हुआ है जिसका फुटेज भी मेरे पास उपलब्ध है। लोकतंत्र में सत्ता ऐसे नहीं चलती है। बिहार पुलिस जेडीयू पुलिस हो गई है। हम बीजेपी नहीं हैं जो डर जाएंगे। हमारा आंदोलन जारी रहेगा। तेजस्वी ने बिहार पुलिस के विशेष बल अधिनियम को वापस लेने की मांग की और कहा कि बंदूक की नोक पर पुलिस बिल पास कराया गया है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में ब्यूरोक्रेसी हावी है लेकिन नीतीश जी अब अंतिम पड़ाव पर हैं। मेरे पास इस घटना से जुड़े बहुत सारे फुटेज मौजूद हैं। तेजस्वी ने कहा कि आज बिहार में लोकतंत्र के मंदिर को तार-तार किया जा रहा है।

कई सवाल मुख्यमंत्री जी पर भी उठ रहे हैं। बिहार में विधायकों को जूते मारे गए, महिलाओं का चीरहरण हुआ, बावजूद इसके नीतीश कुमार ने कोई निंदा नहीं की है।

तेजस्वी ने कहा कि मेरा नीतीश कुमार से यह सवाल है कि क्या पहले किसी अध्यक्ष का विधानसभा में घेराव नहीं हुआ है। 1977 में भी कांग्रेस के शासनकाल में सदस्य सदन के आसन तक गए थे। कर्पूरी जी के भी शासन काल में विरोध हुआ था लेकिन पुलिस को नहीं बुलाया गया था।

तेजस्वी ने विधानसभा में हुई घटना के विरोध में 26 मार्च को बिहार बंद का भी एलान कर दिया और कहा कि विधायकों की पिटाई के मामले में हम बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेंगे। आरजेडी के बिहार बंद में कांग्रेस भी शामिल रहेगी। इस बात की जानकारी कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने दी।

ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।