Google search engine
मंगलवार, जून 22, 2021
Google search engine
होमSTATEPATNA में लालू यादव के बड़े भाई महावीर यादव की मौत, किडनी...

PATNA में लालू यादव के बड़े भाई महावीर यादव की मौत, किडनी फेल के बाद हर्ट फेल। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Health Desk

अभी-अभी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। लालू यादव के बड़े भाई महावीर राय की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत हृदय गति रुकने से हुई है। IGIMS के अधीक्षक मनीष मंडल ने बताया कि गुरुवार की दोपहर ढाई बजे महावीर राय को भर्ती किया गया था। वे पहले से कई बीमारियों से ग्रसित थे।

महावीर राय की उम्र 80 वर्ष थी। उन्हें दमा की शिकायत भी थी। साथ ही किडनी की बीमारी भी थी। मनीष मंडल ने साफ शब्दों में कहा कि महावीर राय की मौत कोरोना से नहीं हुई है। भर्ती से पहले उनकी कोरोना जांच करा ली गई थी।

मनीष मंडल ने मौर्य न्यूज18 के रिपोर्टर को बताया कि तेजस्वी यादव शाम 4 बजे खुद IGIMS पहुंचे और डेड बॉडी को अपने साथ ले गए। महावीर राय की मौत से लालू परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। इस खबर के बाद लोग उनके आवास पहुंचे और लालू परिवार को सांत्वना दिया।

बता दें कि बिहार में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर से बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में आंकड़ों में दोगुने वृद्धि देखने को मिली है।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक 24 घंटे में 49 लोगों में कोरोना पॉजिटिव (Corona Active Case) की पुष्टि हुई है, जिसमें सबसे ज्यादा पटना में 15 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि बेगूसराय, भागलपुर और गया में 5-5 मरीज पॉजिटिव मिले हैं।

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली : उद्योग विहार की जूता फैक्टरी में लगी आग

दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर, छह कर्मचारी लापता बबली सिंह, नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास...