Google search engine
गुरूवार, जून 24, 2021
होमPOLITICAL NEWSअब लता के सुर में सुरीले हुए मोदी

अब लता के सुर में सुरीले हुए मोदी

-

“सौगंध मुझे इस मिट्टी की” गाने हुए रिकार्ड

लता बोली- ये कविता मेरे मन को छू गई

पीएम ने जताया आभार, कहा, शुक्रिया दीदी

नई दिल्ली। मौर्य न्यूज18

मोदी-मोदी के नारे लोग लगाते रहे हैं। लेकिन अब दुनिया की सबसे सुरीली आवाज लता मंगेश्कर ने मोदी के नाम गीत गाए हैं। गीत के बोल हैं- “सौगंध मुझे इस मिट्टी की “। इस कविता को लता ने आवाज देने के बाद कहा कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाषण के दौरान पढा था। उसी को सुनकर इस कविता की पंक्तियों को संगीतमय किया है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पढ़ी गई कविता के बारे में लता कहती हैं इस कविता मेरे मन को छू गई। मैं भावुक हो गई। मुझे लता है ये कविता हर भारतीय के मन की बात कहती है। और यही कारण है कि इसे मैंने सुरीला बनाया है। मुझे इसे गाकर बहुत खुशी मिल रही है।

इधर, इस कविता को लता मंगेश्कर की आवाज में सुनकर प्रधानमंत्री मोदी भी मुग्ध हुए और कहा कि मैं लता मंगेश्कर जी का आभार व्यक्त करता हूं। पीएम मोदी ने लिखा है कि ह्दय की गहराइयों से इस गीत के रूप में निकला आपका स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए प्रेरणास्रोत है।

आपको बता दें कि इस गीत के लता मंगेश्कर की आवाज में गाये जाने के बाद पूरे देश-दुनिया में काफी सुना जा रहा है। मौका देख भाजपा इस सुरीली कविता को अपना थीम सौंग बनाने जा रही है।

ALSO READ  राजद से TEJ बोले - CHIRAG तय करें कि संविधान के साथ रहेंगे या गोलवलकर के साथ

नई दिल्ली से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

ALSO READ  क्या होगा चिराग का लॉलीपॉप, धर्म संकट से मुक्त नहीं हुई है भाजपा !

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

राजद से TEJ बोले – CHIRAG तय करें कि संविधान के...

तेजस्वी ने चिराग पासवान को साथ आने का दिया न्योता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जल्द होंगे पटना में, शुरू होगी राजनीति पॉलिटिकल ब्यूरो, पटना, मौर्य...