Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमPOLITICAL NEWSपापा तूने भाजपा छोड़ अच्छा किया

पापा तूने भाजपा छोड़ अच्छा किया

-

बिटिया सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- मेरे पापा को ये सब पहले ही कर लेना था, जिंदगी में बदलाव लाना चाहिए

पटना सांसद शत्रुघ्न सिन्हा हुए कांग्रेसी, बिटिया खुश

मुम्बई। मौर्य न्यूज18

“पापा आपको ये सब पहले की कर लेना चाहिए था। मुझे लगता है अगर आप किसी चीज से खुश नहीं हैं तो आपको जिंदगी में बदलाव लाना चाहिए और उन्होंने भी वही किया।“

सोनाक्षी सिन्हा, बॉलीबुड अभिनेत्री, सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी का बयान

ये कहना है बॉलीबुड की सोनाक्षी सिन्हा का। अपने पापा फिल्म अभिनेता और भाजपा के जाने माने लीडर रहे शत्रुघ्न सिन्हा के भाजपा छोड़े जाने की खबर के बाद ये बातें कहीं । शत्रुघ्न सिन्हा की बिटिया अपने पापा के इस निर्णय से काफी खुश दिखीं और आश्वस्त भी कि जो फैसला लिया है वो सही है।

क्यों उठी ये बात

आपको बता दें कि शॉटगन और ना जाने कई नामों से बॉलीबुड में अपनी धमक कायम करने के बाद भाजपा का दामन थामा और शुरू से भाजपा के साथ रहे। कई अर्सों बाद अब भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा है तो इस पर अब बिटिया भी खुलकर बोलने लगी है। देश में इस बात को लेकर कई सालों से पटना से भाजपा के सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी के खिलाफ तेवर अपनाने की वजह तरह-तरह की चर्चा होती रही। चर्चा तो भाजपा छोड़ने की तो थी ही लेकिन किस पार्टी का दामन थामेंगे ये साफ नहीं हो पा रहा था। कभी लालू प्रसाद के करीबी होने के कारण राजद में जाने की चर्चा गरम होती रही तो कभी आप के केजरिवाल के मंच पर गरजने से आप में शामिल होने की बात भी सुर्खियां बनती रही। लेकिन आखिरकार कांग्रेस का दामन थाम ही लिया।

ALSO READ  यूपी के कलाकारों को मिल रही आर्थिक मदद, जरूरतमंद उठा सकते हैं लाभ : राजू श्रीवास्तव
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

अब क्या होगा आगे

अब लोकसभा चुनाव का दौर है ऐसे में भाजपा से कांग्रेस में आये शुत्रुघ्न सिन्हा पटना से लोकसभा के उम्मीदवार होंगे और उनके सामने होंगे भाजपा के वरिशष्ट नेता औऱ जाने-माने अधिवक्ता रविशंकर प्रसाद। पूरे देश की इसपर नज़र रहेगी कि आखिर सबको खामोश कहने वाले क्या अब कांग्रेस में आकर भी अपने विरोधियों को खामोश कर पाएंगे या फिर खुद खामोश हो जाएंगे। चुनौती बड़ी है। और मुकाबला दिलचस्प। ऐसे समय में बिटिया का ये बयान लोगों के बीच काफी सुर्खियों में है।

मुम्बई से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट।

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।