Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमPOLITICAL NEWSप्रियंका बोलीं : चलो, अब 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी करें

प्रियंका बोलीं : चलो, अब 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी करें

-

प्रियंका के इस बयान से सहयोगियों के होश उड़े

अमेठी में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, कहा- काम करिए

बनारस से चुनाव लड़ने के बारे में भी ली सहमति

अमेठी, उत्तर प्रदेश ।

कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी इन दिनों लगातार चुनावी दौरा कर रहीं हैं औऱ कार्यकर्ताओं में जोश भर रही हैं। इसी क्रम में एक नया बयान प्रियंका गांधी का आया है जिससे यूपी ही नहीं पूरे देश के राजनीति हलकों में सरगर्मी तेज हो गई है। प्रियंका ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो चुनाव की तैयारी करें पर 2019 लोकसभा की नहीं 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा की करें। 2022 का चुनाव ही हमारा लक्ष्य है।

प्रियंका का ये बयान ऐसे समय में आया है जब पूरा देश का विपक्ष कांग्रेस को पीएम मोदी की तखता पलट करने का अगुआ मान रहा है। ऐसे में प्रियंका का ये बयान लोकसभा चुनाव की तैयारी में दमखम के साथ जुटे विपक्षियों को और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को चिंता में डाल दिया है और ढिला कर दिया है। जबकि प्रियंका का मानना है कि 2022 चुनाव  की तैयारी की चर्चा इसलिए अभी से जरूरी है क्योंकि काम करना होगा। अभी स्थिति और ठीक करनी होगी। ऐसा चुनावी दौरा करने के बाद कहीं ना कहीं प्रियंका को कमजोर कड़ी को दूर करने की लंबी प्लानिंग में है और वर्तमान सच्चाई से भी कार्यकर्ताओं को अवगत कराना चाहती है। ताकि किसी तरह की कोई गलतफहमी ना रहे।

वैसे प्रियंका ये भी कहती हैं कि यदि 2019 लोकसभा चुनाव में यूपीए बहुमत में आती है तो राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री होंगे।

ALSO READ  दिल्ली - आखिर जमानत मिल ही गई ।
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

उन्होंने बुधवार को देर शाम गौरीगंज में सभा भी कीं और राष्ट्रीय साक्षरता मिशन के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात की। उन्होंने अमेठी के बारे में सभा में कहा कि ये तो अपना घर है और यहां के हर निवासी परिवार की तरह है। इसलिए यहां से चुनाव तो लड़नी ही है। सहमति हो तो बनारस से भी चुनाव लड़ी जा सकती है।

लेकिन इन सब से इतर प्रियंका का वो बयान जो राजनीतिक हलकों में सरगर्मी ला दी है क्या कहा है वो आप भी जान लीजिए, दरअसल जब प्रियंका कार्यकर्ताओं से बात कर रही थीं तो सवाल जवाब भी हो रहे थे तभी

कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से पूछा, ‘‘तैयारी कर रहे हो आप चुनाव की? इस वाले (लोकसभा चुनाव) की नहीं, 2022 (विधानसभा चुनाव) के लिए? कर रहे हो, काम करना पड़ेगा।’’ प्रियंका के इस बयान के बाद उत्तरप्रदेश की राजनीति में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

अमेठी, उत्तरप्रदेश से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...