Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमSTATEपांडेयजी बोले- बंगाल में अब खेला शेष...देखिए वीडियो। Maurya News18

पांडेयजी बोले- बंगाल में अब खेला शेष…देखिए वीडियो। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

Political Desk

चुनाव पश्चिम बंगाल में हो रहा है लेकिन राजनीति पूरे देश की गर्म है और जहां सियासत की बात हो वहां बिहार की बात न हो, ऐसा लाजिमी नहीं। बिहार की सीमा से सटे होने के कारण पश्चिम बंगाल में बिहारियों व यूपी वालों का दखल न हो, ऐसा हो नहीं सकता।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरा जोर लगा रही हैं कि वे हैट्रिक मार दें यानी तीसरी बार सरकार बनाने में कामयाब हो जाएं। लेकिन जैसे-जैसे मतदान के चरण पूरे होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे दीदी का कॉन्फिडेंस लूज होता दिख रहा है।

भाजपा के दिग्गज नेताओं ने पूरे बंगाल को घेर रखा है। लगातार रैलियां व रोड शो कर दीदी की परेशानी बढ़ा रखी है। तृणमूल के कई बड़े नेता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं और ममता बनर्जी के खिलाफ लगातार प्रचार कर रहे हैं। वे ममता और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की हिटलरशाही का खुलासा कर रहे हैं।

दिग्गज भाजपा नेताओं में ही शुमार बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने मौर्य न्यूज18 से खास इंटरव्यू में एक ऐसा बयान दे डाला, जिसकी चर्चा थम नहीं रही है। उन्होंने कहा है कि खेला शेष है…आइए सुनते और देखते हैं कि उन्होंने क्या कुछ बोला…

ALSO READ  पर्यावरण की रक्षा हेतु पौधे अवश्य लगाएं : लक्षमण गंगवार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...